logo-image

Ranbir Kapoor : फिल्म एनिमल के सेट से वायरल हुआ रणबीर कपूर का गैंगस्टर वाला लुक, गुस्से से लाल थे एक्टर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एनिमल (Animal) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में फिल्म एनिमल के सेट से उनका एक वीडियो लीक हुआ है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

Updated on: 28 Jan 2023, 08:42 PM

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एनिमल (Animal) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म एनिमल के सेट से उनका एक वीडियो लीक हुआ है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. पर्दे के पीछे की लीक क्लिप में, रणबीर को फिल्म के लिए शूटिंग करते देखा जा सकता है. उनका लुक देखकर दर्शक फिल्म को लेकर और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. लंबे बालों और दाढ़ी के साथ नेवी ब्लू थ्री-पीस सूट पहने, रणबीर कपूर एक गैंगस्टर लुक में नजर आ रहे हैं.

इसके अलावा उन्हें वीडियो में सिगरेट पीते हुए एक कार की ओर चलते देखा जा सकता है. वीडियो जैसे ही वायरल हुआ फैंस उनके नए अवतार को देखकर खुद को रोक नहीं पाए. उनमें से कुछ ने यह भी कहा कि 'जब सीक्वेंस इतना शानदार लग रहा है तो फिल्म में यह कितना अच्छा दिखेगा.'

यह भी पढ़ें : Aamir Khan : लंबे ब्रेक के बाद आमिर का दिखा ये अंदाज, तस्वीरें हुई वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

कबीर सिंह फेम संदीप रेड्डी वांगा द्वारा लिखित और निर्देशित, एनिमल में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिका में हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को दुनिया भर में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. यह क्राइम थ्रिलर तमिल, हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी.

आपको बता दें कि हाल ही में, एनिमल के कलाकारों ने शाहरुख खान की फिल्म पठान की स्क्रीनिंग में भाग लिया था. रश्मिका ने सेट से एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसको लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था.  रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो 8 मार्च को फिल्म तू झूठा मैं मक्कार में दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) रोमांस करते हुई नजर आएंगी.