logo-image

Year Ender 2020: इस साल शादी के बंधन में बंधे ये सेलेब्स, देखें पूरी लिस्ट

कई सेलेब्स ने तो खूब धूमधाम से शादी रचाई तो वहीं कुछ सेलेब्स ने गुपचुप तरीके से शादी की. आज हम आपको टीवी और बॉलीवुड जगत की ऐसी हस्तियां बताने वाले हैं जिन्होंने 2020 में शादी रचाई

Updated on: 17 Dec 2020, 12:32 PM

नई दिल्ली:

Year Ender 2020: साल 2020 में एक तरफ जहां कोरोना वायरस का खौफ दुनियाभर में फैला वहीं दूसरी तरफ कई टीवी और बॉलीवुड जगत  के कई सेलेब्स ने जनम-जनम तक साथ रहने का वादा करते हुए शादी रचाई. इनमें से कई सेलेब्स ने तो खूब धूमधाम से शादी रचाई तो वहीं कुछ सेलेब्स ने गुपचुप तरीके से शादी की. आज हम आपको टीवी और बॉलीवुड जगत की ऐसी हस्तियां बताने वाले हैं जिन्होंने 2020 में शादी रचाई.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: रितेश देशमुख के ये Video देख छूट पड़ेगी हंसी

पुनीत पाठक (Punit Pathak)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Punit J Pathak (@punitjpathakofficial)

सबसे पहले शुरुआत करते हैं 'डांस इंडिया डांस' और 'डांस प्लस' फेम पुनीत पाठक (Punit Pathak) की. पुनीत ने अपनी गर्लफ्रेंड निधी सिंह (Nidhi Singh) के साथ सात फेरे लिए हैं. पुनीत पाठक और निधी सिंह की शादी से जुड़े वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial)

अब बता करते हैं साउथ इंडियन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की. काजल ने 30 अक्टूबर को मुंबई के ताज होटल में बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी रचाई है. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं. कोरोना की वजह से काजल की शादी में परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ करीबी लोग ही शामिल हो पाए. शादी के बाद काजल हनीमून के लिए मालदीव गई थीं. काजल ने मालदीव से अपने हनीमून की कई तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं.

नेहा कक्कर (Neha Kakkar)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

फेमस सिंगर नेहा कक्कर (Neha Kakkar) भी इस साल शादी के बंधन में बंध गई हैं. नेहा ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohan Preet Singh) के साथ 24 अक्टूबर को शादी रचाई है. दोनों के बीच प्यार  'नेहू दा व्याह' गाने के सेट पर हुआ, जिसके बाद नेहा और रोहनप्रीत ने शादी का फैसला किया. नेहा कक्कड ने हनीमून के लिए दुबई को चुना. सोशल मीडिया पर नेहा ने अपने हनीमून की कई फोटो भी शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: जिसके एक इशारे पर नाचता है बॉलीवुड का हर सुपरस्टार

आदित्य नारायण

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने भी इसी साल गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी रचाई है. दोनों एक दूसरे को 10 साल से डेट कर रहे थे. इस बात का खुलासा आदित्य ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए किया था. 

नताशा स्टेनकोविक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__)

इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेयर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ लॉकडाउन में गुपचुप तरीके से शादी रचाई है. इस साल की शुरुआत में नताशा ने हार्दिक पंड्या से सगाई कर के सबको चौंका दिया था. दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अगस्तय पांड्या.

राणा दग्गुबती (Rana Daggubati)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati)

'बाहुबली' स्टार राणा दग्गुबती (Rana Daggubati) ने मिहिका बजाज से 8 अगस्त को शादी रचाई. दोनों की शादी की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. इस शादी में कोरोना की वजह से परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. दोनों की शादी हैदराबाद में रामानायडू स्टूडियो में हुई थी.

प्राची तेहलान (Prachi Tehlan)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRACHI TEHLAN (@prachitehlan)

टीवी एक्ट्रेस प्राची तेहलान (Prachi Tehlan) ने दिल्ली के बिजनेसमैन रोहित सरोहा के साथ 7 अगस्त को नई दिल्ली में शादी रचाई. दोनों की शादी में परिवार के अलावा कुछ करीबी ही शामिल हुए.

यह भी पढ़ें: पिंक बिकिनी में नुसरत भरूचा ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, Photos से नहीं हटेगी नजर

मनीष रायसिंह

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Raisinghan (@manishmischief)

फेमस टीवी शो 'ससुराल सिमर का' के एक्टर मनीष रायसिंह ने 30 जून को गर्लफ्रेंड संगीता चौहान के साथ शादी की. दोनों ने परिवार वालों की मौजूदगी में  मुंबई के एक गुरुद्वारे में शादी की थी.

पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee)

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) और कुणाल वर्मा ने कोरोना की वजह से कोर्ट मैरिज की. दोनों ने अपनी शादी के लिए तय की गई राशि को दान कर दिया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simran Kaur Mundi (@simrankaurmundi)

पंजाबी सिंगर गुरदास मान के बेटे गुरीक ने भी इस साल की शुरुआत में सिमरन कौर के साथ शादी रचाई. दोनों 31 जनवरी 2020 को शादी के बंधन में बंधे. दोनों की शादी में बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने भी शिरकत की थी