News Nation Logo

तुषार कपूर ने स्टार किड्स और बाहरी लोगों के लिए कही ये बात

दिग्गज अभिनेता जितेंद्र के बेटे और अभिनेता तुषार कपूर का कहना है कि उन्होंने अपने पिता की गलतियों से सीखा है

IANS | Updated on: 07 Jun 2021, 04:40:51 PM
tushar

तुषार कपूर (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • इंडस्ट्री के बच्चों के लिए बोले तुषार कपूर
  • तुषार बोले, दर्शकों ने दोहरा मापदंड बनाए रखा है

नई दिल्ली:

अभिनेता तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) का दावा है कि दर्शकों ने स्टार किड्स और बाहरी लोगों के लिए दोहरा मापदंड बनाए रखा है. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र (Jitendra) के बेटे और अभिनेता तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) का कहना है कि उन्होंने अपने पिता की गलतियों से सीखा है. "फिल्म उद्योग से आने पर, आपको पहली फिल्म बहुत आसानी से मिल जाती है. एक अभिनेता का बेटा होने के नाते मैंने उनकी गलतियों, सफलता और असफलताओं से सीखा है. लेकिन मेरा यह भी मानना है कि उद्योग के बच्चों को आउटसाइडर की तुलना में अलग बैरोमीटर से आंका जाता है, और हम कुछ भी करें वो कहते है ना कि गिलास हमेशा आधा खाली रहेगा."

यह भी पढ़ें: रणदीप हुड्डा ने अपनी मां के नाम पर रखा घोड़े के बच्चे का नाम, Photos हुईं वायरल

तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने मीडिया से कहा, "बाहर से आने वालों के लिए गिलास हमेशा आधा भरा रहता है, भले ही वे कितनी भी गलतियां करें. इस लिहाज से यह अनुचित है. लेकिन अंतत यह संतुलित हो जाता है." हालांकि, उन्हें लगता है कि दर्शकों ने उन्हें हमेशा उनका हक दिया है. वे कहते हैं, "जहां दर्शकों का सवाल है, वहां मुझे मेरा हक मिला है, उनके प्यार से. उन्होंने मेरी मेहनत को पहचाना है और अपने प्यार से मेरा हक दिया है. इसलिए मैं इंडस्ट्री 
का हिस्सा बना रहना चाहता हूं."

यह भी पढ़ें: PHOTO: नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत संग यूं मनाया पहला जन्मदिन

तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने कहा कि उन्होंने रास्ते में आने वाली निराशाओं से निपटना सीख लिया है. तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने कहा, "सफलता के अलावा कुछ निराशाएँ भी थीं. शुरू में, मैं थोड़ा सुस्त महसूस करता था. लेकिन समय के साथ, मैंने वह सब कुछ लेना सीख लिया है. इसे बड़ा होना कहा जाता है. मैं विश्वास करता हूँ कि मैं बड़ा हो गया हूं और अब मैं सफलता और असफलताओं का सामना करने में सक्षम हूं. पहले मैं थोड़ा निराश महसूस करता था लेकिन मैं फंसता नहीं था. एक योद्धा की तरह हमेशा आगे बढ़ता रहा."

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Jun 2021, 04:40:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Tusshar Kapoor