logo-image

रणदीप हुड्डा ने अपनी मां के नाम पर रखा घोड़े के बच्चे का नाम, Photos हुईं वायरल

इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंन ये नाम क्यों चुना, रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) का कहना है कि उनकी मां का नाम आशा है और इसका मतलब अंग्रेजी में 'होप' है

Updated on: 07 Jun 2021, 04:05 PM

highlights

  • रणदीप हुड्डा की घोड़ी ने एक बच्चे को जन्म दिया
  • रणदीप हुड्डा ने बच्चे का नाम अपनी मां के नाम पर रखा
  • रणदीप ने घोड़े के बच्चे की तस्वीर शेयर की है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अपनी घोड़ी ड्रीम गर्ल के एक बच्चे को जन्म देने के बाद काफी खुश हैं. बच्चे का नाम उन्होंने 'होप' रखा है. इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंन ये नाम क्यों चुना, रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) का कहना है कि उनकी मां का नाम आशा है और इसका मतलब अंग्रेजी में 'होप' है. रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने कहा, "मैं नन्हे से बच्चे के आने से बेहद रोमांचित हूं. चूंकि ड्रीम गर्ल डिलीवरी के लिए बैंगलोर में है और मैं वहां नहीं हो सकता, लेकिन मैं उसे देखने के लिए और उसे गले लगाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. जब वह यात्रा करने के लिए तैयार हो जाएगी तो मैं, उसे और बेबी होप को घर वापस ले आऊंगा. मेरी मां का नाम आशा है, और अंग्रेजी में इसका मतलब होप है इसलिए मैंने यही नाम रखा है. "

यह भी पढ़ें: PHOTO: नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत संग यूं मनाया पहला जन्मदिन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अपने घोड़ों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. कुछ महीने पहले, रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए घोषणा की कि उनकी घोड़ी ड्रीम गर्ल, एक बच्चे की उम्मीद कर रही है. फिल्मों की बात करें तो, रणदीप को हाल ही में सलमान खान-स्टारर 'राधे' में देखा गया था. वह अगली बार 'अनफेयर एन लवली' में दिखाई देंगे, जो गोरी त्वचा के प्रति भारत के जुनून पर एक कॉमिक टेक है. यह फिल्म हरियाणा के बैकड्रॉप पर आधारित है और इसमें उनके साथ इलियाना डिक्रूज हैं.

बता दें कि रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी तस्वीरों और वीडियोज से भरा पड़ा है. इंस्टाग्राम पर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के लाखों फॉलोअर्स हैं. हरियाणा के एक जाट परिवार से ताल्कुल रखने वाले रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाई है.