logo-image

PHOTO: नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत संग यूं मनाया पहला जन्मदिन

इस खास दिन पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के पति रोहनप्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर नेहा के साथ एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए खास मैसेज लिखा

Updated on: 07 Jun 2021, 01:33 PM

highlights

  • नेहा कक्कड़ के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल
  • नेहा ने 6 जून को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है
  • नेहा की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कल 6 जून को अपना 33वां बर्थडे बड़ी ही धूमधाम से मनाया. इस खास दिन पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के पति रोहनप्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर नेहा के साथ एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए खास मैसेज लिखा, जो काफी तेजी से वायरल हुआ. सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. वहीं अब नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के बर्थडे को खास बनाने के लिए रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) ने कोई कसर नहीं छोड़ी. तस्वीरों में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में दिख रहा है कि रोहनप्रीत ने कितने खूबसूरत तरीके से बैलूंस के साथ घर को डेकोरेट करवाया है. बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पिंक थीम का इस्तेमाल किया गया है. डेकोरेशन में फूलों से लिखा है, 'नेहू'. दोनों की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी दोनों की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने सुनाई मजेदार कविता, देखें वायरल VIDEO

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh)

बता दें कि नेहा कक्कड़ की साल 2005 में इंडियन आइडल से एलिमिनेट होने से लेकर उसी शो को जज करने तक की जर्नी काफी खास है. नेहा कक्कड़ ने 'इंडियन आइडल सीजन 2'  के लिए ऑडिशन दिया. उस वक्त वह 11वीं क्लास की स्टूडेंट थीं. नेहा कक्कड़ उस वक्त जागरण में गाती थीं और काफी पॉपुलर थी लेकिन वह बॉलीवुड की बड़ी सिंगर बनना चाहती थीं. इंडियन आइडल के ऑडिशन के दौरान नेहा कक्कड़ ने जज अनु मलिक, फराह खान और सोनू निगम को इम्प्रेस किया था, हालांकि वह शो से बहुत जल्दी एलिमिनेट हो गई थीं. नेहा कक्कड़ को पहचान फिल्म कॉकटेल के सॉन्ग 'सेकंड हैंड जवानी' से मिली.