logo-image

Tunisha Sharma Suicide:20 की उम्र में तुनिषा शर्मा ने जिंदगी से मान ली हार, इन सितारों ने जताया शोक 

बीता दिन टीवी इंडस्ट्री के लिए बेहद दुख भरा था. कल यानी 23 दिसंबर को एक ऐसी खबर सामने आई, जिसनें सभी को चौंका दिया.

Updated on: 25 Dec 2022, 08:04 AM

highlights

  • तुनीशा का 20 की उम्र में हुआ निधन. 
  • टीवी इंडस्ट्री मना रही है शोक. 
  • इन सितारों ने सोशल मीडिया पर रखी अपने दिल की बात. 

New Delhi:

बीता दिन टीवी इंडस्ट्री के लिए बेहद दुख भरा दिन था. कल यानी 23 दिसंबर को एक ऐसी खबर सामने आई, जिसनें सभी को चौंका दिया. टीवी की यंग स्टार तुनिषा शर्मा ने 20 साल की उम्र में अपने असामयिक निधन से पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. उनके फैंस के साथ-साथ टेली इंडस्ट्री भी इस युवा एक्ट्रेस को खोने का शोक मना रही हैं. आपको बता दें कि, जिस शो की वह शूटिंग कर रही थीं, उस दौरान कथित तौर पर उन्हें  मेकअप रूम में एक पंखे से लटका हुआ पाया गया था. फिर उसके बाद, जबकि चालक दल उन्हें तुरंत पास के अस्पताल ले गया. लेकिन एक्ट्रेस की जान नहीं बच सकी और उन्हें अस्पताल में आगमन पर मृत घोषित कर दिया गया.

तुनिषा के असामयिक निधन से पूरी टेली इंडस्ट्री सदमे में है. सोशल मीडिया उनके पूरे परिवार के प्रति संवेदनाओं से भरा पड़ा है. 'कसौटी जिंदगी की के' स्टार करणवीर बोहरा तुनिषा शर्मा के लिए सबसे पहले अपनी संवेदना व्यक्त करने वालों में से एक थे. उन्होंने ट्वीट किया, "हे भगवान! यह बहुत दुखद और हृदय विदारक है. 

इसके अलावा, पूर्व बिग बॉस स्टार करण कुंद्रा ने भी दिवंगत आत्मा के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और लिखा, "चौंकाने वाला और बेहद दुखद.. इतना युवा और होनहार जीवन बहुत जल्द चला गया. मैं ईश्वर से उनके प्रियजनों को शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं #तुनिशा शर्मा ओम शांति, यह मेरा अनुरोध है हर कोई: एक अंधेरी सुरंग के अंत में हमेशा प्रकाश होता है, इसे कभी न भूलें.."

यह भी पढ़ें - Tunisha Sharma: मां ने शीजान मोहम्मद के खिलाफ दर्ज कराई FIR, 'अली बाबा' में थे साथ

वहीं सिंगर अरमान मलिक ने ट्वीट किया, ''क्यों? सुसाइड?''. साथ ही, एमटीवी स्प्लिट्सविला 14 के होस्ट और टीवी के साथी अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने कहा, "हमारी इंडस्ट्री में एक और सुसाइड. तुम बस 20 की थी"