News Nation Logo

मीराबाई चानू को बधाई देने में टिस्का चोपड़ा से हुई गलती, मांगी माफी

ट‍िस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) ने भी मीराबाई की फोटो शेयर कर उन्हें जीत की बधाई देनी चाही, लेक‍िन एक्ट्रेस ने एक बड़ी गलती कर दी. जिसके बाद वो ट्रोल हो गईं. टिस्का जो जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने भी बिना देर किए मांफी मांग ली. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 25 Jul 2021, 10:42:05 AM
Tisca Chopra

Tisca Chopra (Photo Credit: फोटो- @tiscaofficial Instagram)

highlights

  • टोक्यो ओलंपिक में मीराबाई चानू ने दिलाया पहला मेडल
  • मीराबाई के प्रदर्शन पर सभी भारतीयों को गर्व हुआ
  • टिस्का चोपड़ा ने बधाई देने में गलत फोटो शेयर कर दी थी

नई दिल्ली:

भारत की स्टार महिला वेटलिफ्टर मीराबाई चानू (Weightlifter Mirabai Chanu) ने टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics) में देश को पहला मेडल दिलाया. मीराबाई की इस कामयाबी पर सभी भारतीय गदगद हो उठे. मीराबाई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) से लेकर खेल व बॉलीवुड जगत सहित कई अन्य सितारों ने बधाई दी. इन सितारों में एक नाम अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) का भी रहा. ट‍िस्का चोपड़ा ने भी मीराबाई की फोटो शेयर कर उन्हें जीत की बधाई देनी चाही, लेक‍िन एक्ट्रेस ने एक बड़ी गलती कर दी. जिसके बाद वो ट्रोल हो गईं. टिस्का जो जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने भी बिना देर किए मांफी मांग ली. 

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा केसः गहना वशिष्ठ सहित 3 लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए तलब किया

दरअसल ट‍िस्का चोपड़ा ने मीराबाई चानू की जगह इंडोनेश‍िया की वेटल‍िफ्टर आयशा विंडी कैंटिका (Aisah Cantika) की फोटो शेयर कर लिख दिया 'तुमने हमें गौरवांव‍ित किया है'. हालांकि ट‍िस्का ने नाम मीराबाई चानू का ही लिखा पर उनकी ये गलती लोगों की नजरों से बच नहीं पाई. ट‍िस्का के इस ट्वीट पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. जैसे ही टिस्का को अपनी गलती का अहसास हुआ उन्होंने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया. इसके बाद उन्होंने एक सोशल मीडिया यूजर को रिप्लाई में लिखा कि सॉरी गलती हो गई.

वहीं एक दूसरे सोशल मीडिया यूजर के लिए टिस्का ने लिखा कि 'मुझे अच्छा लगा कि आपको मजा आया, लेकिन ये एक गलती थी... माफी, हालांकि इसका मतलब ये नहीं है कि मुझे टोक्यो ओलंपिक्स में मीराबाई चानू की जीत की खुशी नहीं है.' बता दें कि टोक्यो ओलंपिक 2020 में मीराबाई चानू ने भारत के लिए 49 किलोग्राम की कैटेगरी में सिल्वर मेडल जीता है. इस पर टिस्का चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए उन्हें जीत के लिए बधाई दी थी.

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा के ऑफिस में क्राइम ब्रांच को मिली ‘खुफिया अलमारी’, हो सकते हैं कई बड़े खुलासे 

टिस्का चोपड़ा की काम की बात करें तो वह 'तारे जमीन पर', 'दिल तो बच्चा है जी', 'लव ब्रेकअप्स जिंदगी' और 'अंकुर अरोड़ा मर्डर केस' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाती हैं. टिस्का चोपड़ा ने 'कहानी घर घर की', 'अस्तित्व... एक प्रेम कहानी' जैसे टीवी सीरियल्स में भी काम किया है.

First Published : 25 Jul 2021, 10:39:03 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो