News Nation Logo

राज कुंद्रा केसः गहना वशिष्ठ सहित 3 लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए तलब किया

राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच का शिकंजा कसता जा रहा है. इस मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. मुंबई पुलिस ने इस मामले में अब एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) के अलावा 3 अन्य लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 25 Jul 2021, 08:59:25 AM
Gehana Vasisth

Gehana Vasisth (Photo Credit: फोटो- @gehana_vasisth Instagram)

highlights

  • राज कुंद्रा के केस में गहना वशिष्ठ का नाम आया
  • पुलिस ने गहना को पूछताछ के लिए बुलाया
  • गहना ने किया है शिल्पा शेट्टी का समर्थन

नई दिल्ली:

अश्लील फिल्में (Adult Movies Case) बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के आरोप में राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच का शिकंजा कसता जा रहा है. इस मामले में रोज कुछ न कुछ तथ्य और सबूत सामने आ रहे हैं. मुंबई पुलिस ने इस मामले में अब एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) के अलावा 3 अन्य लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया है. पुलिस का कहना है कि उसकी अपराध शाखा की संपत्ति प्रकोष्ठ ने एडल्ट फिल्म रैकेट की जांच के सिलसिले में आज अभिनेत्री गहना वशिष्ठ सहित तीन लोगों को पूछताछ के लिए तलब किया है.

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा के ऑफिस में क्राइम ब्रांच को मिली ‘खुफिया अलमारी’, हो सकते हैं कई बड़े खुलासे

राज कुंद्रा की जो व्हाट्सएप चैट्स सामने आई है, उससे बिल्कुल साफ लग रहा है कि गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) भी इस मामले में अहम कड़ी हैं. वहीं गहना लगातार राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से उसका बचाव कर रही हैं. राज कुंद्रा की जो व्हाट्सएप चैट्स सामने आई है, उससे बिल्कुल साफ लग रहा है कि गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) भी इस मामले में अहम कड़ी हैं.

वहीं गहना लगातार राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से उसका बचाव कर रही हैं. हाल ही में पुलिस ने राज कुंद्रा के केस में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की है. ऑफिशियल्स स्टेटमेंट के मुताबिक शिल्पा का कहना है कि हॉटशॉट्स ऐप में उनका कोई हाथ नहीं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राज कुंद्रा की कंपनी के ऐप में किसी भी तरह का अश्लील कॉन्टेंट नहीं है. गहना वशिष्ठ का नाम भी इस मामले में सामने आया है. 

ये भी पढ़ें- 100 करोड़ ₹ के बंगले में रहती हैं शिल्पा शेट्टी, देखिए अंदर की तस्वीरें

वहीं एक इंटरव्यू में गहना वशिष्ठ ने कहा था कि 'शिल्पा ठीक कह रही हैं. हॉटशॉट ऐप पर किसी भी तरह का अश्लील कॉन्टेंट नहीं है. कोई ऐसे मामले से कैसे कनेक्ट हो सकता है जो है असल में है ही नहीं. मुझे लगता है कि शिल्पा ने जो बयान दिया है, वह एकदम ठीक है. जहां तक मुझे पता है, हॉटशॉट्स ऐप पर किसी भी तरह का पोर्न कॉन्टेंट नहीं है. उस पर सिर्फ बोल्ड, इरॉटिक और हॉट फिल्म्स हैं, पोर्न नहीं.'

First Published : 25 Jul 2021, 08:35:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो