logo-image

100 करोड़ ₹ के बंगले में रहती हैं शिल्पा शेट्टी, देखिए अंदर की तस्वीरें

शिल्पा और राज के सी-फेसिंग विला का नाम ‘Kinara’ है. ये देखने में बेहद खूबसूरत है. शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने घर में पति राज कुंद्रा और बेटे विआन संग समय बिताते हुए फोटो शेयर करती हैं. इसके अलावा वह योग करते हुए कई वीडियो भी शेयर कर चुकी हैं.

Updated on: 24 Jul 2021, 12:45 PM

highlights

  • शिल्पा के घर से दिखता समंदर का प्यारा नजारा
  • शिल्पा के बंगले में लाखों रुपये के झूमर लगे हैं
  • शिल्पा-राज के बंगले का नाम ‘Kinara’ है

नई दिल्ली:

मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम एडल्ट फिल्में बनाने के केस में आया है. मंगलवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. उन्हें मुंबई के भायखला जेल में शिफ्ट किया गया है. राज कुंद्रा 9 कपंनियों के डायरेक्टर हैं. उनका कोरोड़ों का कारोबार है, वे महंगे तोहफे देने के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी पत्नी शिल्पा को करोड़ों के विला गिफ्ट में दिए हैं. इन्हीं में से एक है उनका मुंबई वाला बंगला, जिसमें वह अपने परिवार के साथ रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा के पिता थे बस कंडक्टर, नवाजुद्दीन करते थे गार्ड की नौकरी

शुक्रवार को राज कुंद्रा को लेकर मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के अधिकारी शिल्पा शेट्टी के घर पहुंचे. शिल्पा के जुहू स्थित घर पर क्राइम ब्रांच के अधिकारी शिल्पा शेट्टी से सवाल करने पहुंचे थे. शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्में बनाने और उनके मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने का केस चल रहा है. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, मुंबई के जुहू स्थित एक आलीशान बंगले में रहते हैं. इस बंगले का नाम किनारा है. यह सी फेसिंग बंगला राज कुंद्रा की तरफ से शिल्पा शेट्टी को गिफ्ट था. आइए आपको करवाते हैं इस बंगले का टूर. 

शिल्पा और राज के सी-फेसिंग विला का नाम ‘Kinara’ है. ये देखने में बेहद खूबसूरत है. शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने घर में पति राज कुंद्रा और बेटे विआन संग समय बिताते हुए फोटो शेयर करती हैं. इसके अलावा वह योग करते हुए कई वीडियो भी शेयर कर चुकी हैं. शिल्पा के घर का गार्डन बेहद खूबसूरत है और उसमें पेड़-पौधों के साथ-साथ आर्ट पीस भी रखे हुए हैं. शिल्पा के घर का किचन भी आलीशान हैं. इसमें वह अपने डाइट फूड के वीडियो रिकॉर्ड कर शेयर करती हैं. साथ ही बेटे विआन संग कुकिंग करते हुए शिल्पा की मस्तीभरी वीडियो को भी सोशल मीडिया पर देखा गया है.  

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा की कंपनी से शिल्पा शेट्टी ने दिया था इस्तीफा, यही कंपनी बनाती थी एडल्ट फिल्में

शिल्पा शेट्टी ने अपने घर में कई बड़े आर्ट पीस लगाए हुए हैं. उनके लिविंग रूम में पत्थर की मूर्ति से लेकर गार्डन में हाथ की शेप में बने पीस और बड़े-से घोड़े की मूर्ति तक, बहुत से शानदार कला के नमूने उनके घर में देखने को मिलते हैं. अपने घर के वास्तु पर शिल्पा शेट्टी काफी ध्यान देती हैं. वैसे शिल्पा शेट्टी फिटनेस फ्रीक हैं, ऐसे में उनके घर में जिम का होना तो बनता है. शिल्पा गार्डन में योग करने के साथ-साथ जिम में वर्कआउट भी करती हैं. बहुत सी बार वह बेटे को भी साथ में वर्कआउट करवा लेती हैं.