logo-image

राज कुंद्रा की कंपनी से शिल्पा शेट्टी ने दिया था इस्तीफा, यही कंपनी बनाती थी एडल्ट फिल्में

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने शिल्पा शेट्टी के बयान दर्ज किए गए. पुलिस ने उनके घर की तलाशी भी ली और एक लैपटॉप जब्त किया. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि शिल्पा ने राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज से इस्तीफा दे दिया है.

Updated on: 24 Jul 2021, 08:47 AM

highlights

  • राज कुंद्रा के केस की आंच शिल्पा शेट्टी तक पहुंची
  • काइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी का बयान दर्ज किया
  • शिल्पा ने राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज से इस्तीफा दिया

नई दिल्ली:

अश्लील फिल्मों के निर्माण और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा (Raj Kundra Arrested) के बाद जांच की आंच में अब शिल्पा शेट्टी भी झुलसने लगी हैं. पुलिस ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के शुक्रवार को बयान दर्ज किए. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शेट्टी के बयान दोपहर के वक्त जुहू के उनके आवास में दर्ज किए गए. मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने घर की तलाशी भी ली और एक लैपटॉप जब्त किया. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज से इस्तीफा दे दिया है.

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'हंगामा 2' आज OTT पर हुई रिलीज, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी का कितना पड़ेगा असर

इससे पहले शुक्रवार (23 जुलाई) को मुंबई की काइम ब्रांच राज कुंद्रा को लेकर उनके घर पर जांच के लिए पहुंची थी. इसी दौरान शिल्पा शेट्टी से भी मुंबई की काइम ब्रांच ने लंबी पूछताछ की. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के घर पर काइम ब्रांच ने 6 घंटे की लंबी तलाशी ली. अधिकारियों को इस केस से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण सबूत की तलाश है. राज कुंद्रा एडल्ट फिल्म कारोबार केस में शिल्पा शेट्टी की क्या भूमिका है और इस मामले में शिल्पा की संलिप्तता कितनी है, इस बात की जांच की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस केस में शिल्पा शेट्टी के सवालों के घेरे में आने का कारण यह है कि उन्होंने वियान इंडस्ट्रीज में डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया है. शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की जिस कंपनी वियान इंडस्ट्रीज से इस्तीफा दिया है, वही कंपनी पोर्न प्रोडक्शन और वितरण का संचालन करती थी. चूंकि शेट्टी कुंद्रा की कंपनी विवान इंडस्ट्रीज की निदेशक थीं, इसलिए पुलिस ने उनसे पूछताछ का निर्णय लिया. उन्होंने बताया कि बाद में शेट्टी ने निदेशक पद से इस्तीफा दे दिया था. इससे पहले दिन में मुंबई की एक अदालत ने कुंद्रा की पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी.

ये भी पढ़ें- OTT पर 'बिग बॉस -15' को सलमान खान की जगह ये शख्स करेगा होस्ट

वहीं राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण एवं ऐप के माध्यम से उनके वितरण के मामले में अपनी गिरफ्तारी को बंबई उच्च न्यायालय में चुनौती दी है और कहा है कि इन वीडियो को ‘‘कामुक’’ कहा जा सकता है लेकिन इनमें ‘‘पूरी तरह यौन क्रिया’’ नहीं दिखाई गई है. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा (45) को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. मजिस्ट्रेट की एक अदालत ने उन्हें 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया. याचिका में निचली अदालत के आदेश को रद्द करने का आग्रह किया गया.