logo-image

राज कुंद्रा के ऑफिस में क्राइम ब्रांच को मिली ‘खुफिया अलमारी’, हो सकते हैं कई बड़े खुलासे

मुंबई पुलिस ने शनिवार को बताया कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) के अंधेरी स्थित वियान और जेएल स्ट्रीम के ऑफिस में एक ‘खुफिया अलमारी’ मिली है. इस अलमारी से एडल्ट फिल्में बनाने के केस से जुड़े कई अहम सबूत बरामद हो सकते हैं.

Updated on: 25 Jul 2021, 08:51 AM

highlights

  • राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से हर रोज हो रहे नए खुलासे
  • पुलिस को राज कुंद्रा के ऑफिस और घर से कई अहम दस्तावेज मिले
  • मुंबई पुलिस ने इस मामले में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की

नई दिल्ली:

अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra Arrested) जब से गिरफ्तार हुए, हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस केस से जुड़ा एक बड़ा अपडेट आया है. अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने से जुड़े मामले में राज कुंद्रा के ऑफिस पर मुम्बई पुलिस ने फिर से छानबीन की थी. मुंबई पुलिस ने शनिवार को बताया कि राज कुंद्रा के अंधेरी स्थित वियान और जेएल स्ट्रीम के ऑफिस में एक ‘खुफिया अलमारी’ मिली है. इस अलमारी से एडल्ट फिल्में बनाने के केस से जुड़े कई अहम सबूत बरामद हो सकते हैं. इससे पहले क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को अदालत को बताया था कि राज कुंद्रा जल्द ही 121 पॉर्न वीडियोज का 9 करोड़ रुपए में सौदा करने वाले थे.

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा केसः गहना वशिष्ठ सहित 3 लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए तलब किया

शनिवार को हुई इस छानबीन में एक छिपा हुआ लॉकर मिला है, जिसमें कई सारे कागजात हैं, पुलिस ने इनको जब्त कर लिया है. मुम्बई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शनिवार को अंधेरी वेस्ट में स्थित राज कुंद्रा के दफ्तर वियान कंपनी में फिर से तलाशी की थी. यहां पुलिस ने एक लॉकर को जब्त किया. बताया गया है कि इस लॉकर को दफ्तर में छिपाकर रखा गया था. इसमें बिजनेस, क्रिप्टोकरंसी से जुड़ बहुत सारे कागजात बरामद हुए हैं. फिलहाल क्राइम ब्रांच इन तमाम दस्तावेजों की जांच कर रही है.

वहीं राज कुंद्रा के केस की आंच अब शिल्पा शेट्टी तक भी पहुंच चुकी है. पुलिस ने शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की है. पुलिस की एक टीम उनके बंगले पर गई थी, जो वहां पर करीब पांच घंटे से ज्यादा समय तक रही. शिल्पा ने बताया कि उन्हें हॉटशॉट के कंटेंट के बारे में जानकारी नहीं थी और उनका इससे कोई लेना देना नही है. शिल्पा ने यह दावा किया है कि इरोटिक और पोर्न फिल्में अलग होती हैं, राज पोर्न फिल्में नहीं बनाते थे.

ये भी पढ़ें- 100 करोड़ ₹ के बंगले में रहती हैं शिल्पा शेट्टी, देखिए अंदर की तस्वीरें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा ने राज कुंद्रा के बचाव में कहा कि इरॉटिका और पॉर्न अलग-अलग कंटेंट होता है. उनके पार्टनर और कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी ने उनके नाम का दुरुपयोग किया है. अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इस बात का कोई आइडिया नहीं है. शिल्पा ने बताया कि मैं खुद एक एक्ट्रेस हूं और मैं कभी किसी लड़की पर न्यूड सीन करने का दबाव नहीं बना सकती और न ही किसी को बनाने दूंगी.