logo-image

Tiger shroff की आलिशान जिंदगी के हो जाएंगे दीवाने, स्पोर्ट्स टीम के भी हैं मालिक

टाइगर का एक्शन लोगों पर अपन अजादु चला कर ही जाता है. इनके वर्क फ़्रों की बात करें तो जल्द ही वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ अपनी अगली फिल्म 'बड़े मिया, छोटे मिया' में नज़र आने वाले हैं.

Updated on: 18 Feb 2022, 03:28 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. जिसके बाद वो लोगों के दिलों पर राज करते चले गए. लोग टाइगर के डांस की उनके स्टाइल के दिल से दीवाने हैं. टाइगर का एक्शन लोगों पर अपन अजादु चला कर ही जाता है. इनके वर्क फ़्रों की बात करें तो जल्द ही वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ अपनी अगली फिल्म 'बड़े मिया, छोटे मिया' में नज़र आने वाले हैं. जिस तरह से टाइगर श्रॉफ की फिल्में धुआंदार ब्लॉकबस्टर रहीं हैं इनकी फीस भी उतनी ही ज्यादा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी कुल संपत्ति लगभग 11 मिलियन डॉलर यानी 84 करोड़ रुपये है. टाइगर श्रॉफ बेहद आलिशान जिंदगी जीते हैं. 

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma निकल पड़े अब एक नए रास्ते पर, किया बड़ा खुलासा

8BHK Sea Facing apartment :  टाइगर श्रॉफ ने पिछले साल मुंबई के बांद्रा इलाके में 8 बीएचके सी फेसिंग अपार्टमेंट खरीदा है. इस घर में टाइगर अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइगर श्रॉफ ने इस घर के लिए 31.5 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. उनके आलीशान घर में उनकी मनपसंद चीज़ें हैं जैसे एक ओपन-एयर जिम, रॉक क्लाइम्बिंग एरिया और एक डांस स्टूडियो भी है. 

Bengaluru Tigers :  टाइगर श्रॉफ फिटनेस और गेम्स को लेकर काफी इमोशनल हैं. वो सुपर फाइट लीग (एसएफएल) से भी जुड़े हुए हैं. इसके अलावा वो बेंगलुरु टाइगर्स के को-ऑनर हैं.

Car : टाइगर श्रॉफ को लक्ज़री गाड़ियों का भी शौक है. कई बी-टाउन सेलेब्स की तरह, टाइगर श्रॉफ के पास एक रेंज रोवर है जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये है.  एक SS Jaguar और बीएमडब्ल्यू सीरीज भी है.  

यह भी पढ़ें- अब Oscar 2022 में आम लोग बनेंगे जज, मिल रहा है सुनहरा मौका