News Nation Logo
Banner

Kapil Sharma निकल पड़े अब एक नए रास्ते पर, किया बड़ा खुलासा

दो फिल्मों में नजर आने के बाद अब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) फिर से फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने आ रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 17 Feb 2022, 05:26:42 PM
kapil sharma

Kapil Sharma निकल पड़े अब एक नए रास्ते पर, किया बड़ा खुलासा (Photo Credit: gossip giri)

New Delhi:  

कपिल शर्मा कॉमेडी नाइट्स विद कपिल( Comedy Nights With Kapil) में जितना लोगों से प्यार बटोरते हैं उतना ही प्यार उन्होंने अपनी 1 फिल्म में बटोरा था. कपिल शर्मा हमेशा लोगों को हसंते हैं. लोगों के चेहरे पर मुस्कान ले आते है. दो फिल्मों में नजर आने के बाद अब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) फिर से फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने आ रहे हैं. जानकारों के मुताबिक  उन्होंने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म में कपिल शर्मा (Kapil Sharma News) फूड डिलीवरी ब्वॉय का किरदार निभाते हुए दिखेंगे. इस पोस्ट को कपिल ने इंस्टरगर्म पर शेयर भी किया है. 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड के Bachchan Panday Indo-Tibetan के जवानों के साथ वॉलीबाल खेलते नज़र आए

“अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स साल के सबसे रोमांचक प्रोजेक्ट को पेश करने जा रहे हैं. लेखक-निर्देशक-निर्माता नंदिता दास ने कपिल शर्मा के साथ पहले कभी नहीं देखे गए अवतार को दिखाने के लिए टीम बनाई है. कपिल के साथ शहाना गोस्वामी फीमेल लीड के तौर पर जुड़ेंगी. आप सबका साथ और आशीर्वाद चाहिए.” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


इस पोस्ट पर देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी खुश हैं. उन्होंने ये भी बताया कि वो इसलिए खुश नहीं है कि वो एक और फिल्म करने जा रहे हैं बल्कि इसलिए खुश हैं कि वो नंदिता दास की फिल्म के हीरो बनने जा रहे हैं. जिन्हें अब तक वो निर्देशक और एक्ट्रेस के तौर पर देखते रहे हैं. उन्होंने माना कि अब फिल्म में उनका काम सिर्फ नंदिता दास की बात मानना है. 

जल्द शुरू होगी शूटिंग-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होगी जिसके लिए कास्ट ओडिशा के भुवनेश्वर जाएगी. कपिल शर्मा के करियर की बात करें तो एक बार फिर कपिल फुल चार्ज दिख रहे हैं.  द कपिल शर्मा शो के अलावा वो नेटफ्लिक्स पर I m not done yet लेकर आए और अब उन्होंने अपनी तीसरी फिल्म का ऐलान भी कर दिया है. इससे पहले कपिल शर्मा दो फिल्मों में बतौर लीड एक्टर नज़र आये थे. पहली फिल्म थी किस किस को प्यार करूं और फिरंगी. हालांकि दोनों ही फिल्म बड़े परदे पर ज्यादा सफल नहीं रही थी. अब देखना ये है कि इस फिल्म में कपिल शर्मा पाना जादू चला पाते हैं या नहीं. 

यह भी पढ़ें- CM योगी आदित्यनाथ के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत, कही ये बात

First Published : 17 Feb 2022, 05:25:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.