logo-image

CM योगी आदित्यनाथ के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत, कही ये बात

कंगना (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह उत्तर प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की तारीफ कर रही हैं

Updated on: 17 Feb 2022, 11:41 AM

नई दिल्ली:

देश के कई राज्यों में चुनाव का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है और ऐसे में राजनीति जगत से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी इसमें लगे हुए हैं. उत्तर प्रदेश असेंबली चुनाव (UP Assembly Election 2022) में बॉलीवुड में पंगा गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी आगे बढ़कर अपनी फेवरेट पार्टी के लिए अपील कर रही हैं. हाल ही में कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह उत्तर प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी मम्मी, यकीन ना हो तो देखें Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पोस्ट में लिखा है, 'गरीबों का सच हुआ सपना, लाखों लोगों को घर मिला अपना. आपका एक वोट गरीब और जरूरतमंद लोगों का जीवन संवार सकता है क्योंकि योगी जीतेगा तो UP जीतेगा.' ऐसा पहली बार नहीं है जब कंगना ने बीजेपी सरकार की तारीफ की है वह इससे पहले भी कई बार इसके सपोर्ट में पोस्ट शेयर कर चुकी हैं. 

इससे पहले एक पोस्ट में कंगना ने लिखा था, 'मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की जीत तय लगती है. विजय हमारी ही होगी.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर अकाउंट उनके एक विवादित ट्वीट के बाद बंद कर दिया गया था जिसके बाद से वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, कंगना ने यूपी दौरे के दौरान अपनी सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की तस्वीरें भी शेयर की थीं. कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म थलाइवी में नजर आई थीं.