logo-image

फरदीन खान के जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन के पीछे है ये बड़ी वजह

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखा जा सकता है. उनके ट्रांसफॉर्मेशन की क्या वजह है, ये हम आपको इस वीडियो में बताने वाले हैं.

Updated on: 17 Oct 2021, 02:07 PM

नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में कब कौन गायब हो जाए और कब कौन लाइमलाइट में आ जाए, ये कहा नहीं जा सकता. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हमें कई ऐसे सितारें देखने को मिल जाते हैं, जो या तो फिल्मी दुनिया से गायब हो गए हैं, या फिर अचानक किसी फिल्म में कमबैक कर रहे हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने ग्लैमर से दूर होकर अपने कई साल गुमनामी में गुजार दिए. लेकिन अब एक बार फिर वो बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं.

ट्रांसफॉर्मेशन के बाद दिख रहे ऐसे

दरअसल, फरदीन खान को हाल ही में टी-सीरीज़ के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है. इस दौरान लोगों ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया. जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लोग उनके ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर हैरान हैं. इस तस्वीर में फरदीन खान पहले से काफी ज्यादा फिट और काफी हैंडसम लग रहे हैं.

वेट को लेकर हो चुके हैं ट्रोल

बता दें कि फरदीन को आखिरी बार साल 2010 में फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में देखा गया था. यह फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. हालांकि, इस फिल्म के साथ ही फरदीन खान भी ग्लैमर की दुनिया से ओझल हो गए थे. लोगों ने उसके बाद से फरदीन को नहीं देखा. लेकिन फिर साल 2016 आया, जब उनकी ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई. उस वक्त भी लोग फरदीन को देखकर हैरान रह गए थे. फर्क सिर्फ इतना है कि इस बार फरदीन काफी हैंडसम लग रहे हैं, जबकि 2016 में आई तस्वीर में फरदीन काफी ज्यादा ओवरवेट नज़र आए थे. बता दें कि इस दौरान फरदीन को काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था. उस दौरान भी एक्टर फरदीन खान को पहचानना मुश्किल हो रहा था और कुछ ऐसी ही इस बार भी हुआ, जब फरदीन को उनके नए लुक में पहचानना मुश्किल हो रहा है.

यह भी पढ़ें-

बॉलीवुड सेलेब्स का ये शर्मनाक कुबूलनामा सुनकर उड़ जाएंगे होश

ड्रीम गर्ल की बेटी ईशा देओल ने किया खुलासा, बीच बेब बनने से मां ने किया इंकार

टी-सीरीज के ऑफिस के बाहर फरदीन खान डेनिम जींस के साथ सफेद हॉफ शर्ट और गॉगल्स लगाए हुए नज़र आए थे. फरदीन खान को नए लुक में देखकर जहां एक तरफ लोगों ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया. तो वहीं फरदीन ने भी इस मौके पर जमकर पोज़ दिए.

इस नए प्रोजेक्ट में आ सकते हैं नज़र 

खबरों की मानें तो फरदीन खान जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में कमबैक करने वाले हैं. एक्टर फिल्म 'विस्फोट' में अपनी एक्टिंग से लोगों को एंटरटेन करेंगे. इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख और प्रिया बापट भी स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म को संजय गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं.