News Nation Logo

बॉलीवुड सेलेब्स का ये शर्मनाक कुबूलनामा सुनकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड सेलेब्स की पर्सनल लाइफ की बात हो और कोई छिपा हुआ राज़ न हो, ऐसा हो नहीं सकता. आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के सितारों के कुछ डॉर्क सीक्रेट्स बताने वाले हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 17 Oct 2021, 11:54:07 AM
1

बॉलीवुड सेलेब्स ने कुबूला ये शर्मनाक राज़ (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स की पर्सनल लाइफ की बात हो और कोई छिपा हुआ राज़ न हो, ऐसा हो नहीं सकता. कई बार बॉलीवुड सितारे जब अपनी ज़िंदगी के उन सीक्रेट्स को दुनिया के सामने रखते हैं, तो लोगों का मुंह खुला का खुला रह जाता है. आपको भी ये बातें सुनकर हैरानी होना तय है, क्योंकि आज जो हम आपको बताने बताने वाले हैं या तो आपने उनके बारे में कभी ऐसा सुना नहीं होगा या फिर सुना होगा तो विश्वास कर पाना मुश्किल होगा. लेकिन आज हम आपको शाहरुख खान से लेकर रणबीर कपूर तक के लाइफ के वो सीक्रेट्स बताने वाले हैं, जो उन्होंने खुद कुबूली है.

रणवीर सिंह
रणवीर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. एक्टर ने न्यूज़ पोर्टल को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, उन्होंने कॉन्डम के लिए इंडोर्स किया है. यहां तक कि एक्टर ने बताया था कि वह हमेशा अपने पॉकेट में कॉन्डम लेकर चलते हैं. इसके अलावा वो दूसरे लोगों को भी ऐसा करने के लिए कहते हैं. रणवीर सेक्सुअल वेल-बीइंग को लेकर जागरूकता, शिक्षा की पैरवी करते हैं.

रणबीर कपूर
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ उनके रिश्तों को लेकर चर्चा में हैं. रणबीर कपूर ने फिल्म 'रॉकस्टार' की रिलीज़ के दौरान ये खुलासा किया था कि उन्होंने 15 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी. उन्होंने ये भी बताया था कि उस लड़की के साथ उनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला था.

यह भी पढ़ें-

विक्की कौशल पर कैटरीना कैफ का आया दिल टूटने वाला रिएक्शन

शाहरुख खान
किंग खान अपने कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं. फिलहाल शाहरुख ड्रग केस में अपने बेटे आर्यन का नाम आने के चलते चर्चा में हैं. शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कभी वो पोर्न स्टार बनना चाहते थे. वो सिलवेस्टर स्टैलन के बड़े फैन हुआ करते थे, जो हॉलीवुड सुपरस्टार से पहले पोर्न स्टार हुआ करती थी. 

कल्कि कोचलिन
ह्यूमन ऑफ बॉम्बे से बात करते हुए कल्कि कोचलिन ने इस बात का खुलासा किया था कि जब वो 9 साल की थी, तब उन्होंने किसी को उनके साथ सेक्स करने की अनुमति दी थी. कल्कि बताती हैं कि उन्हें उस समय नहीं पता था कि इसका क्या मतलब था. उन्होंने कहा कि, उस घटना के सालों बाद उन्हें डर था कि उसकी मां को इसके बारे में पता चल जाएगा.

यह भी पढ़ें-

रणवीर-दीपिका बेबी का करने जा रहे हैं वेल्कम!

सिद्धार्थ मल्होत्रा
'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्मफेयर के एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि आलिया के साथ उनका किसिंग सीन उनके लिए काफी ऑक्वर्ड हो गया था. इसके अलावा उनका कहना था कि वो कभी दीपिका पादुकोण को ऑनस्क्रीन किस करना चाहते हैं. 

First Published : 17 Oct 2021, 11:51:50 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.