News Nation Logo

रणवीर-दीपिका बेबी का करने जा रहे हैं वेल्कम!

बॉलीवुड में दीपिका-रणवीर की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है. उनकी शादी को 3 साल पूरे होने वाले हैं. इस बीच एक्टर रणवीर ने बच्चे को लेकर बड़ा खुलासा किया है. ऐसे में दोनों के पैरेंट्स बनने का इंतज़ार कर रहे उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 16 Oct 2021, 05:49:07 PM
164125909 755837248411192 2609569220875657408 n

रणवीर सिंह ने बच्चे को लेकर किया बड़ा खुलासा (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में दीपिका-रणवीर की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है. उनकी शादी को 3 साल पूरे होने वाले हैं. ऐसे में उनके फैंस को इस बात का इंतज़ार है कि वो दोनों पैरेंट्स कब बनने वाले हैं. इस बीच रणवीर सिंह ने बच्चे को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जिसे सुनकर उनके फैंस काफी खुश होने वाले हैं.  दरअसल, रणवीर सिंह ने बताया है कि वो अपने आने वाले बच्चे के लिए नाम शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं. ये बातें उन्होंने अपने टीवी डेब्यू शो, 'द बिग पिक्चर' के प्रोमो के दौरान की है. रणवीर सिंह ने इस मौके पर अपनी शादी और अपने होने वाले बच्चे पर बात की है.

दीपिका जैसी चाहिए बेटी : रणवीर

प्रोमो में रणवीर ने कहा- ''जैसा कि आप लोग जानते हैं, मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे. वो आगे दीपिका पर बात करते हुए कहते हैं- भाईसाहब, आपकी भाभी इतनी क्यूट बेबी थी न. मैं तो रोज़ उसकी फोटो देखता हूं, कहता हूं एक ऐसी दे दो मुझे बस मेरी लाइफ सेट हो जाए.'' उन्होंने आगे कहा, मैं शॉर्टलिस्ट बना रहा हूं नेम्स के. आप माइंड नही करेंगे तो मैं ले लूं आपसे, शौर्य. बता दें कि वीडियो की शुरुआत रणवीर के पसंदीदा गाने ततड़-ततड़ पर एक्टर के डांस के साथ होती है. जिसके बाद रणवीर कंटेस्टेंट अभय सिंह को लोगों से इंट्रोड्यूस कराते हैं.

यह भी पढ़ें-

राज कुंद्रा लड़कियों से करवाता था जिस्म की नुमाइश, इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

काजोल की मां तनुजा ने फ्लर्ट करने पर जड़ा धर्मेंद्र को थप्पड़

उन्होंने कहा- "ध्यान दीजिए. उनका स्वैग निर्दयी है और उनका अंदाज शहर में चर्चा का विषय है. गोरखपुर, उत्तर प्रदेश से अभय सिंह का स्वागत करें.” इसके बाद कंटेस्टेंट की मां फ्रेम में नज़र आती हैं, जो उन्हें प्रोत्साहित करती हैं. वो उम्मीद जताती हैं कि उन्हें भी दीपिका जैसी बहू मिले.

कंटेस्टेंट से क्यों जेलस हुए रणवीर?

वहीं, रणवीर इस दौरान कंटेस्टेंट अभय से ये कहते नज़र आते हैं कि वो उनकी मूंछ देखकर जेलस हैं. वो कहते हैं- “2012-13 में जब मैं रामलीला की शूटिंग कर रहा था तब मेरी भी ऐसी ही मूंछें थीं. मैं अपनी मूंछों को स्टाइल करता था और मुझे इस पर गर्व था." जिस पर कंटेस्टेंट कहते हैं कि उन्होंने ये मूंछे रणवीर को देखकर ही रखी है.

First Published : 16 Oct 2021, 05:49:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.