News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

काजोल की मां तनुजा ने फ्लर्ट करने पर जड़ा धर्मेंद्र को थप्पड़

एक बार तनुजा (Tanuja) ने धर्मेंद्र (Dharmendra)को सबके सामने थप्पड़ मारा था.जिसके बारे में खुद ही अदाकारा ने 2014 में एक इंटरव्यू के दौरान साझा किया था. जिसे सुनके लोग चौक गए.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 16 Oct 2021, 11:26:27 AM
Tanuja

Tanuja (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

फिल्म इंडस्ट्री में भला एक्ट्रेस तनुजा को कौन नहीं जानता होगा. 60 और 70 के दशक में उनका कब्जा हुआ करता था. मशहूर एक्ट्रेस के किस्से भी उन्हीं की तरह मशहूर हुआ करते थे .तनुजा की अदाकारी ने लोगों के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ दी थी. उन्होंने कई सारी फिल्मों जैसे कि 'मेमदीदी', 'चांद और सूरज', 'मेरा जीवन साथी', 'हाथी मेरे साथी' जैसी कई फिल्मों में काम किया.उनकी इन फिल्मों को दर्शकों ने खूब सराहा और प्यार भी दिया. साथ ही अदाकारा को लोग धर्मेंद्र के साथ देखना खूब पसंद करते थे. तो आज हम इस प्यारी जोड़ी के एक ऐसे किस्से के बारे में आपको बताएंगे जिससे आप वाकिफ नहीं होंगे. और इसे सुनकर शायद आपको बहुत हैरानी भी हो .तो चलिए हम आपको उस किस्से के बारे में बता ही देते हैं. दरअसल यू हुआ कि, एक बार तनुजा ने धर्मेंद्र को सबके सामने थप्पड़ मारा था.जिसके बारे में खुद ही अदाकारा ने  2014  में एक इंटरव्यू के दौरान साझा किया था. जिसे सुनके लोग चौक गए. और वजह जानने के लिए आतुर हो गए .

तनुजा ने धर्मेंद्र को भाई बनाने से आखिर क्यों किया था इंनकार -

तनुजा ने उस किस्से के बारे  बताया कि यह बात उनकी फिल्म 'चांद और सूरज' के सेट की है .दरअसल धर्मेंद्र तनुजा के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहे थे. जिस वजह से वो गुस्से में आ गई थी .और उन्होंने सबके सामने धर्मेंद्र को थप्पड़ जड़ दिया था. इस घटना के बारे में बॉलीवुड फेम ने कहा था कि, 'एक दिन उन्होंने मेरे साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की. हैरान होकर मैंने उसे थप्पड़ मारा और कहा, 'बेशरम! मैं तुम्हारी पत्नी को जानती हूं, फिर भी तुममें मेरे साथ फ्लर्ट करने की हिम्मत है'. जिसके बदले में तनुजा से धर्मेंद्र ने रिक्वेस्ट करते हुए कहा था, 'तनु, मेरी मां, सॉरी बोलता हूं. प्लीज मुझे अपना भाई बना लो'.जिसपर तनुजा ने कहा मैं अपने ही भाई के साथ खुश हूं. लेकिन उनके बार - बार बोलने पर अदाकार ने उनकी कलाई पर धागा बांध दिया था.

यह भी जानें -साउथ फेम Samantha ने लिया फैसला, अब वो सिर्फ आगे बढ़ेंगी

आपको बतादें कि अदाकारा ने साझा किया था कि वो धर्मेंद्र के फ़्लर्ट करने पर काफी हैरान थी. क्योंकि उन्होंने खुद ही अपने परिवार से मिलवाया था . तब एक्टर केवल प्रकाश देओल के पति थे. जिनसे उन्होंने तनुजा को मिलवाया भी था .अगर इस जाड़ी की हिट फिल्मों की बात करे तो -'बहारें फिर भी आएगी' इज्जत', 'दो चोर' जैसी फिल्मों में काम किया था. साथ ही अदाकारा  2018 में फिल्म 'शोनार पहाड़' में नजर आईं थी.जिसकी सराहना सभी ने की थी .और लोगों को उनकी यह फिल्म खूब पसंद भी आई थी .

 

First Published : 16 Oct 2021, 11:18:52 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.