logo-image

साउथ फेम Samantha ने लिया फैसला, अब वो सिर्फ आगे बढ़ेंगी

साउथ फेम अपने फैंस के लिए एक गुड न्यूज लेकर आईं है. जिसे सुनकर सभी काफी खुश होने वाले है.

Updated on: 16 Oct 2021, 10:02 AM

मुंबई:

साउथ एक्ट्रेस सामंथा (Samantha)के जिंदगी में  इस समय काफी उथल - पुथल चल रही है. वो इस समय अपनी निजी जिंदगी  को लेकर चर्चा में हैं. और वजह तो सभी को साफ पता है कि उनके लाइफ में क्या चल रहा है .एक्ट्रेस का उनके पति नागा चैतन्य संग तलाक हो चुका है .जिसे सुनने के बाद उनके फैंस के पैर तले जमीन खीसक गई. हालांकि दोनों ने साथ मिलकर अपनी राहें अलग करने का फैसला लिया है. लेकिन इन सब से हटकर बात करे तो, साउथ फेम अपने  फैंस के लिए एक गुड न्यूज लेकर आईं है. जिसे सुनकर सभी काफी खुश होने वाले है. अदाकारा ने अपने  प्रोफेशनल लाइफ पर वर्क करना शुरू कर दिया है. और जल्द ही वो अपनी नई फिल्म की शूटिंग को स्टार्ट करेंगी. जिसे सुनकर उनके चाहने वाले काफी ज्यादा खुश है . क्योंकि लोगों को लग रहा था कि, वो शायद टाइम लें अपने प्रोफेशनल लाइफ में वापस आने का .लेकिन अदाकारा की इस न्यूज ने सभी को चौका दिया है . 

सामंथा के फैंस के लिए एक गुड न्यूज -

बतादें कि साउथ फेम को लेकर प्रोडक्शन हाउस ड्रीम वारियर पिक्चर्स ने अपने आने वाले  प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. यह पॉपुलर फिल्म ड्रीम वारियर पिक्चर्स की प्रोडक्शन नंबर 30 है, और इसमें मुख्य भूमिका में साउथ एक्ट्रेस सामंथा नजर आएंगी. जिसका टाइटल अभी डिसाइड नहीं हुआ है .इस फिल्म को नवोदित शांतारुबन ज्ञानशेखरन निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म को दो भाषाओं में बनाया जाएगा. जिसमें तेलुगु और तमिल शामिल है.प्रोडयूसर्स ने फिल्म के ऐलान के साथ सामंथा का एक पोस्टर का भी रिलीज किया है. निमार्ताओं द्वारा अनावरण की गई तस्वीर काफी शानदार है. साथ ही अपने इस पोस्टर में वो काफी खूबसूरत लग रही है. जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे है .

यह भी जानें -डांस के दौरान Nora Fatehi की ड्रेस का हुआ ये हाल, होना पड़ा शर्मिंदा सरेआम

आपको यह भी बतादें कि, फिल्म में अभी तक अन्य कलाकारों पर किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन सूत्रों की माने तो जल्द ही अन्य कास्ट के बारे में बी पता चलेगा.साथ ही इस फिल्म को एसआर प्रकाश बाबू और एसआर प्रभु प्रोड्यूस करेंगे. जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू कर दी जाएगी. यह पौराणिक फिल्म 'शाकुंथलम' इस समय पोस्ट-प्रोडक्शन फेज में है.वैसे फैंस के चेहरे पर तो सामंथा ने मुस्कान ला दिया है .बस वो खुद भी मुस्कराती रहे. और लोगों को उनकी इस फिल्म का इंतजार बेसब्री है .