logo-image

डांस के दौरान Nora Fatehi की ड्रेस का हुआ ये हाल, होना पड़ा शर्मिंदा सरेआम

नोरा फतेही (Nora Fatehi)का नाम आता है तो फैंस की दिल की धड़कन बढ़ जाती है .वो फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकाराओं में आती हैं.उनकी हर अदा पर फैंस मर मिटते हैं. लेकिन कभी-कभार वो ऐसी हरकत कर देती है जिससे उन्हें खुद ही शर्मिंदा होना पड़ता है .

Updated on: 16 Oct 2021, 11:07 AM

मुंबई:

नोरा फतेही (Nora Fatehi)का नाम आता है तो फैंस की दिल की धड़कन बढ़ जाती है .वो फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकाराओं में आती हैं.उनकी हर अदा पर फैंस मर मिटते हैं. लेकिन कभी-कभार वो ऐसी हरकत कर देती है जिससे उन्हें खुद ही शर्मिंदा होना पड़ता है .वो अधिकतर सेक्सी लुक में नजर आती हैं .जिसकी वजह से उन्हें कई बार मुसीबतों का सामना करना पड़ता है .वो कभी-कभी ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं,कि उनके साथ उप्स मोमेंट हो जाता है .और एक्ट्रेस के साथ ऐसा कई बार हुआ है, लेकिन आज हम उनके साथ हुए एक वाकया को शेयर करेंगे .जिसे सुन आपकी आंखे फटी रह जाएंगी .जब वो अपने गाने 'पछताओगे' की सक्सेस पार्टी पर पहुंची थीं.तब उनके साथ यह घटना घटी जिसे सुन आप को भी थोड़ा अजीब लगेगा. हालांकि, उन्होंने अपने आप को बचा लिया . 

जब नोरा फतेही ने पहनी शार्ट ड्रेस , तब ही उनके साथ हुआ Oops मोमेंट -

बतादें एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का 'पछताओगे' गाना सुपर हिटहुआ था. लोगों ने इसे खूब प्यार दिया था .जिसके लिए गाने की सक्सेस पार्टी रखी गई थी. जिसमें नोरा और विक्की शामिल हुए थे .और दोनों ने एक साथ मिलकर अपने गाने 'पछताओेगे' पर डांस किया था. तभी एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ. जिससे वो Oops मोमेंट का शिकार बनते -बनते बच गई.दोनों का यह क्लिप खूब वायरल हो रहा है.उनके इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोगों ने कईयों बार देखा गया है .वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, नोरा स्टेज पर विक्की का हाथ थामे डांस कर रही होती हैं. उसी दौरान एक स्टेप में जब नोरा थोड़ा नीचे झुकती हैं, तो अपनी ड्रेस को लेकर असहज हो जाती हैं. और उसे ठीक करने लगती हैं.जो कैमरा में रिकॉर्ड हो जाता है .उनका एक्शन साफ दिखाई पड़ रहा था. बतादें कि उन्होंने वीडियो में गुलाबी रंग का ड्रेस पहन रखा था. 

यह भी जानें -Bigg Boss 15: विशाल जौर करण कुंद्रा के बीच मचा घमासान, धोखेबाजी से गेम हुआ आसान

वैसे इन सब बातों से अगर हटकर बातें करे तो ,तो नोरा फतेही ने अपने करियर की शुरुआत बिग बॉस से  करी थी,जिसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट एल्बम किये .और लोगों को वह पसंद भी आए. इसके साथ ही वो हालही में फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आई थीं.एक्ट्रेस के चाहने वालों की संख्या भी काफी लंबी है. लोग उनको के दिवाने है.उनकी हर एक पोस्ट पर फैंस प्रतिक्रिया ऐसे देते है, जैसे वो उनकी पहली पोस्ट हो . और नोरा सोशलमीडिया पर भी काफी एक्टिव है.