News Nation Logo
Banner

ड्रीम गर्ल की बेटी ईशा देओल ने किया खुलासा, बीच बेब बनने से मां ने किया इंकार

हेमा मालिनी (Hema Malini)नाम आता है. तो लोगों की सांसे थम जाती है. ड्रीम गर्ल आज भी लोगों का ड्रीम हुआ करती है..आज हम उनकी चर्चा इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि उनकी लाडली बेटी ईशा देओल (Esha Deol)ने उनके बारे में कुछ बातें बताई है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 17 Oct 2021, 03:01:58 PM
article l 2021924715515457114000 re

Hema Malini (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:  

हेमा मालिनी (Hema Malini)नाम आता है. तो लोगों की सांसे थम जाती है. ड्रीम गर्ल आज भी लोगों का ड्रीम हुआ करती है. आज भी अगर ड्रीम गर्ल को लेकर कोई भी बात सामने आती है, तो लोग उनकी बातों को बड़ा गौर करके सुना करते है. हिंदी सिनेमा में उन्होंने गजब की ऊंचाईयां हासिल की है. एक्ट्रेस की एक बात काफी ज्यादा दिलचस्प है, कि वो जितनी अच्छी अदाकारा है वो उतनी ही अच्छी राजनेता भी है . इसके साथ वो एक नायाब डांसर भी हैं.जिसको देखने के बाद कोई भी अपना होश खो दे . उनकी तारीफ जितनी की जाए शायद उतनी कम है. आज हम उनकी चर्चा इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि उनकी लाडली बेटी ईशा देओल ने उनके बारे में कुछ बातें बताई है ,जिसे हम आपसे साझा करेंगे. इससे पहले हम आपको बतादें कि एक्ट्रेस की बेटियां भी गजब की डांसर हैं .

यह भी जानें -विक्की कौशल पर कैटरीना कैफ का आया दिल टूटने वाला रिएक्शन

तो चलिए हम आपको बतातें हैं, क्या है पूरा मामला- दरअसल ईशा देओल ने बताया कि, एक ऐसा समय था. जब उनकी मां हेमा दूसरे स्टार्स के साथ फिल्मों में काम करती थी. तो उन्हें कैसा महसूस होता था. एक्ट्रेस ने साझा किया वो जब अपनी मां हेमा के साथ देश विदेश जाया करती थी, फिल्मों के सिलसिले में ..वहीं जब उनकी फिल्म रिहाई (1988) की शूटिंग गुजरात में हुई थी. जहां पर इतने सारे एक्टर को सेट पर देखकर उनको काफी मजा आता था. वो सब हेमा के साथ काम कर रहे होते थे. उन्होंने यह भी बताया कि जब मेरे फिल्मों में आने के बाद हम तीनों ही मॉरीशस में छुट्टियां मनाने गए थे. तब मैं और अहाना चाहते थे कि एक 'बीच बेब' बने. लेकिन माँ ने इससे साफ मना कर दिया था . और सनबेड पर आराम कर रही थी. 

हेमा मालिनी आखिर क्यों थी इतनी स्ट्रिक्ट -

हेमा की बेटी ईशा ने अपनी मां के हर छोटी से छोटी बात को को साझा करते हुए कहा कि,"माँ एक प्यारी और देखभाल करने वाली माँ थी लेकिन वह अनुशासन और शालीनता बनाए रखने को लेकर बहुत स्ट्रिक्ट थीं. मां को देर रात घूमना बिल्कुल भी नहीं पसंद. उन्होंमे हमें शॉर्ट्स या स्पेगेटी टॉप पहनने से नहीं रोका, लेकिन हमारे लिए हमेशा से अनुशासन को लेकर बेहद सतर्कता बरती गई.  जब हम छोटे थे, हम प्यारे बच्चे थे. लेकिन जब हमने 20 के दशक की शुरुआत तक टीनएज के दौरान वो कुछ बातों को लेकर सख्त थी, इसलिए हम उससे छुप-छुप कर बातें करने लगे.ईशा की बातों को सुनने के बाद साफ पता चल  रहा था कि मां तो मां ही होती. चाहे वो किसी भी किरदार में हो.

First Published : 17 Oct 2021, 12:33:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.