logo-image

Cirkus:सर्कस के रिलीज होने पर जैकलीन ने ऐसे किया प्रमोशन, रोहित शेट्टी भी दिखे साथ

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म सर्कस आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

Updated on: 23 Dec 2022, 02:01 PM

New Delhi:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म सर्कस आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. जानें-माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का सभी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म का फैंस को जितना क्रेज है उतनी ही बड़ी इस फिल्म की स्टारकास्ट भी है. बता दें कि, रणवीर सिंह स्टारर सर्कस में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े , जैकलिन फर्नांडीस , वरुण शर्मा , जॉनी लीवर और संजय मिश्रा जैसे कई एक्टर्स शामिल हैं. आज फिल्म की ओपनिंग डे के मौके पर एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

दरअसल, फिल्म में रणवीर के अपोजिट लीड रोल निभा रही एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने सोशल मीडिया पर फिल्म की एक बीटीएस तस्वीर शेयर की है. शेयर की हुई ब्लैक एंड व्हाईट फोटो में जैकलिन को बैठे हुए देखा जा सकता है. तस्वीर में उनके साथ फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी को भी देखा जा सकता है, जो उनके पीछे खड़े होकर उन्हें देख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने लता मंगेशकर से की खुद की तुलना, बोलीं- मैं भी ऐसा ही करती

फोटो को शेयर करते हुए जैकलिन ने कैप्शन में लिखा, "सर्कस' आज सिनेमाघरों में!!! इस क्रेज़ी कॉमिक कॉपर में आपके साथ काम करने के इस अद्भुत अवसर के लिए @itsrohitshetty को बहुत-बहुत धन्यवाद! आपकी टीम का हिस्सा बनना हमेशा से मेरा एक सपना रहा है. हर कोई फिल्म का आनंद लें !!"

यह भी पढ़ें - Avatar 2: रणवीर सिंह की 'सर्कस' और 'अवतार 2' के बीच होगी कड़ी टक्कर, जानें किसका पलड़ा भारी 

फिल्म के बारे में बात करें तो, सर्कस आज 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में जॉनी लीवर, सिद्धार्थ जाधव, मुरली शर्मा और अश्विनी कालसेकर जैसे कई कलाकार शामिल हैं. 1960 के दशक में सेट, साथ ही सिर्कस में रणवीर और वरुण ने फिल्म में दोहरी भूमिकाएँ निभाई हैं.