News Nation Logo

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने लता मंगेशकर से की खुद की तुलना, बोलीं- मैं भी ऐसा ही करती

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 23 Dec 2022, 12:09:38 PM
कंगना और लता मंगेशकर

कंगना और लता मंगेशकर (Photo Credit: social media)

मुंबई :  

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आशा भोंसले के एक वीडियो पर अपना जवाब दिया है. दरअसल मशहूर सिंगर आशा भोंसले ने डीआईडी के शो में लता मंगेशकर को याद करते हुए उनसी जुड़ी कुछ बाते शेयर की हैं. आशा भोंसले ने कहा, लता (Lata Mangeshkar) कभी भी शादियों में नहीं नाचती थीं, चाहे कोई उन्हें कितने भी पैसे ऑफर कर दें. आशा भोंसले  ने बताया, एक बार उन्होंने किसी शादी में दो घंटे नाचने की वजह से मिलियन डॉलर का ऑफर ठुकरा दिया था. आशा ने बताया, अगर उन्हें 5 मिलियन डॉलर का ऑफर भी मिलता तो वो ठुकरा देती. यही एक आर्टिस्ट में होना चाहिए.

सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वारल हो गया है. आशा भोंसले (Asha bhosle) का ये वीडियो रियलिटी शो डीआईडी का है. इसी वीडियो पर अब कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक्ट्रेस ने आशा जी की बात पर सहमति जताते हुए लिखा, ये बिल्कुल सही है, और अगर मैं होती तो मैं भी नहीं नाचती, चाहे मुझे कोई कितना भी पैसे दे दे. कंगना ने आगे लिखा, लता जी बहुत इंस्पायरिंग हैं. कंगना ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, उन्होंने भी उसी मंत्र का पालन किया है.

ये भी पढ़ें-Suniel Shetty: फिल्मों में ही नहीं रियल लाइफ में भी हीरो हैं सुनील शेट्टी, जानें कारण 

इमरजेंसी की इंतजार में है कंगना

कंगना के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो, 2022 में कंगना केवल एक फिल्म धाकड़ में दिखाई दी, जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में विफल रही. फिल्म की आलोचनात्मक आलोचना भी हुई थी. 2023 में, क्वीन एक्ट्रेस अपने निर्देशन में बनी फिल्म इमरजेंसी की रिलीज़ की प्रतीक्षा कर रही हैं. फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, भूमिका चावला सहित अन्य कलाकार भी हैं.वह तेजस में भी नजर आएंगी, जहां वह एक वायु सेना पायलट की भूमिका में नजर आएंगी. इन फिल्मों के अलावा, वह टीकू वेड्स शेरू के लिए भी निर्माता की भूमिका निभाएंगी, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर हैं.

 

First Published : 23 Dec 2022, 12:06:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो