News Nation Logo

Avatar 2: रणवीर सिंह की 'सर्कस' और 'अवतार 2' के बीच होगी कड़ी टक्कर, जानें किसका पलड़ा भारी 

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 23 Dec 2022, 10:51:15 AM
Avatar Way of Water Worthington Everett MCDAVTH WD002 H 2022

Avatar: The way of water (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' (Avatar: The way of water) जब से रिलीज हुई है इसने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाया हुआ है. यह फिल्म ना केवल भारत में बल्कि दुनिया भर के सिनेमाघरों में दहाड मार रही है. भारतीय सिनेमाघरों में 40 करोड़ रुपये से शुरू हुई यह फिल्म अब 200 करोड़ रुपये के करीब पहुंच रही है. बता दें कि, 'अवतार 2' (Avatar 2) ने केवल तीन दिनों के भीतर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. लेकिन, लोगों का मानना है कि रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सर्कस के आज रिलीज हो जानें से फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल सकती है. 

आपको बता दें कि, 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' (Avatar: The way of water) ने दक्षिण भारत में रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन देखा है और यहां तक ​​कि भारत में तीन दिनों के भीतर 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है. भारत और दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने के बाद, जेम्स कैमरून निर्देशित 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' (Avatar: The way of water) ने सातवें दिन 13.50 करोड़ रुपये कमाए, जिससे अकेले भारत में ही फिल्म ने कुल 193.30 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली है. साथ ही अब उम्मीद की जा रही है कि फिल्म क्रिसमस वीकेंड पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, अपने शुरुआती दिन में, फिल्म ने 40.50 करोड़ रुपये की कमाई की और भारत में दूसरी सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनर बन गई.

यह भी पढ़ें - Jacqueline Fernandez: क्या जैकलीन और रणवीर सिंह के बीच हुई तकरार? एक्ट्रेस ने मारा जोरदार थप्पड़

इस बीच, आज यानी 23 दिसंबर को एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. इस कारण 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' को टिकट खिड़की पर रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'सर्कस' से कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. 

First Published : 23 Dec 2022, 10:51:15 AM

For all the Latest Entertainment News, Hollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.