logo-image

Jacqueline Fernandez: क्या जैकलीन और रणवीर सिंह के बीच हुई तकरार? एक्ट्रेस ने मारा जोरदार थप्पड़

एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)  की फिल्म सर्कस (Circus) आज रिलीज हो गई है.

Updated on: 23 Dec 2022, 08:34 AM

मुंबई :

एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की फिल्म सर्कस (Circus) आज रिलीज हो गई है. इससे पहले एक्ट्रेस आगामी फिल्म सर्कस के प्रमोशन में बिजी थीं. फिल्म में उनके साथ उनके कोस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और वरुण शर्मा भी हैं. इसी बीच सर्कस की शूटिंग के दौरान जैकलीन के साथ एक विचित्र चीज हुई थी, जिसको लेकर उन्होंने अब खुलासा किया है. दरअसल जैकलीन ने रणवीर सिंह और वरुण शर्मा को थप्पड़ मार दिया था. जैकलीन ने बताया शूटिंग के पहले दिन वह बहुत ज्यादा घबरा गई थीं और उन्होंने अपने कोस्टार रणवीर सिंह और वरुण शर्मा को थप्पड़ मार दिया. 

जैकलीन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया, "शूटिंग के पहले दिन मैं नर्वस थी कि असल में मैंने शॉट में वरुण और रणवीर को थप्पड़ मार दिया था. मैं इतनी नर्वस थी कि थप्पड़ वाला सीन नहीं किया बल्कि उन्हें सच में थप्पड़ मार दिया और उसके बाद मुझे लगा, मुझे लगता है कि मैं बर्फ तोड़ दी. जैकलीन आगे कहती हैं कि, ''देखिए हम सबने बर्फ तोड़ दी."इसके बाद वरुण और रणवीर ने भी जैकलीन की बात का मजेदार अंदाज में जवाब दिया. वहीं वरुण ने कहा, 'हां, अगर आप इसे बर्फ कहते हैं' तो रणवीर ने जवाब दिया, 'हां, जबड़ा तोड़ दिया, जिसके लिए मुझे बर्फ चाहिए थी.'सर्कस के रिलीज डेट की अगर बात करें तो ये आज रिलीज हो गई है. फिल्म में जॉनी लीवर, पूजा हेगड़े, संजय मिश्रा, अश्विनी कलसेकर, मुकेश तिवारी और सिद्धार्थ जाधव भी हैं. सर्कस में रणवीर जुड़वां बच्चों की भूमिका निभा रहे हैं जो एक दूसरे के अस्तित्व से अनजान हैं.

ये भी पढ़ें-Viral Photos: मोहित राय के बर्थडे पार्टी में ये सितारे आए नजर, देखें तस्वीरें 

जानें किस रोल में है वरुण शर्मा

वरुण शर्मा भी इस फैमिली एंटरटेनर में डबल रोल प्ले कर रहे हैं. सर्कस में  सिम्बा (2018) और अक्षय कुमार-स्टारर सोर्यवंशी के बाद से रणवीर और रोहित के तीसरा कॉलोबोरेशन है. फिल्म में रणवीर सिंह ने कैमियो रोल प्ले किया है.रणवीर आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगे. क्रैक में जैकलीन विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल के साथ नजर आएंगी.