logo-image

Viral Photos: मोहित राय के बर्थडे पार्टी में ये सितारे आए नजर, देखें तस्वीरें 

बी-टाउन में हमेशा कुछ ना कुछ चलता ही रहता है. अवार्ड इवेंट्स से लेकर ग्रैंड पार्टीज तक सभी सितारें अपना स्टाइल से लोगों को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोडते हैं.

Updated on: 23 Dec 2022, 08:16 AM

New Delhi:

बी-टाउन में हमेशा कुछ ना कुछ चलता ही रहता है. अवार्ड इवेंट्स से लेकर ग्रैंड पार्टीज तक सभी सितारें अपना स्टाइल से लोगों को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोडते हैं. हाल ही में ही सितारों को एक ऐसी ही पार्टी में स्पॉट किया गया था. बता दें कि, हमेशा से सबके पसंदीदा सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट मोहित राय (Mohit Rai birthday) के जन्मदिन की पार्टी में सितारे स्टाइल में पहुंचे और इस रात को सितारों से सजी रात बना दिया. मोहित राय एक सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट हैं जिन्होंने अब तक इंडस्ट्री के कई सितारों के साथ काम किया है. 

आपको बता दें कि, मोहित ने एक व्हाईट थीम वाली पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सारे सितारों ने भाग लिया. इन सितारों में शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान भी शामिल थे. जिन्होंने हाल ही में अपना पहला प्रोजेक्ट लिखना समाप्त किया है, एक स्टाइलिश ब्लैक हुड वाली जैकेट में डैशिंग लग रहे थे. आर्यन की लुक की बात करें तो, फिल्म निर्माता ने अपने लुक को डार्क ग्रे डेनिम ट्राउजर को एक सफेद टी-शर्ट और एक स्टेटमेंट नेकलेस के साथ पहना हुआ था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस पार्टी में पॉपुलर एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने भी शिरकत की. बता दें कि, मीरा एक खूबसूरत काले और सफेद गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उनके अलावा एक्ट्रेस मौनी रॉय भी अपने प्यारे पति सूरज नांबियार के साथ पार्टी में पहुंचीं. साथ ही, सुर्खियां बटोरने वाली दिशा पटानी भी अपने कथित बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ पार्टी में पहुंचीं. एक्ट्रेस ब्लैक कट-आउट ड्रेस में बेहद हॉट लग रही थीं एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस के साथ फरी स्टेटमेंट स्टोल को पेयर किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Viral Photo:जंगल सफारी में बैठे नजर आए तैमूर और जहांगीर, बुआ सबा ने शेयर की तस्वीर

इसके अलावा, मोहित राय के जन्मदिन समारोह में शामिल होने वाले अन्य बॉलीवुड सेलेब्स में सोनाक्षी सिन्हा, सोफी चौधरी, हुमा कुरैशी और आकांशा रंजन सहित कई सारे सितारों का नाम शामिल है.