logo-image

Viral Photo:जंगल सफारी में बैठे नजर आए तैमूर और जहांगीर, बुआ सबा ने शेयर की तस्वीर 

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को कौन नहीं जानता.

Updated on: 23 Dec 2022, 07:24 AM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को कौन नहीं जानता. करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ-साथ उनके दोनों बेटे भी अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. पटौदी फैमिली के सभी चाहने वाले परिवार की तस्वीरें देखने के लिए हमेसा उत्सुक रहते हैं. सैफ अली खान की बहन सबा अक्सर अपने भतीजों की प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. साथ ही दर्शकों को खुस करती रहती हैं. 

दरअसल, हाल ही में पूरा पटौदी परिवार शर्मिला टैगोर का 72वां जन्मदिन मनाने के लिए जैसलमेर, राजस्थान पहुंचा हुआ था. वहीं से सबा ने अपने प्यारे भतीजों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. करीना कपूर और सैफ के चहेते तैमूर और जहांगीर (जेह) की ये तस्वीरें जंगल सफारी की हैं. तस्वीरों में तैमूर और जेह व्हाइट प्रिंटेड स्वेटशर्ट में ट्विनिंग कर रहे हैं. तस्वीरों के साथ, सबा ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया, जिसमें लिखा था, "MY Munchkins Captured...in Motion!" सबा ने उनके हाव-भाव के आधार पर अपने भतीजों की हर तस्वीर को कैप्शन दिया और लिखा, 1: बुआ जान कहती हैं चलो सड़क पर जानवरों को ढूंढते हैं बच्चों! 2: जेहजान, गाड़ी चलाते समय बकरियों और ऊँटों को देखता है...टिम ऐसा है, यह व्यर्थ है! लोल 3: टिम ऐसा लगता है, गंभीरता से यह रोमांचक है ?? जेह, हम्म मैं सहमत हूं भाई! ... अपनी बोतल से एक घूंट लेते हुए."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Pataudi (@sabapataudi)

यह भी पढ़ें - Revelation : Welcome के RDX ने Feroz Khan की जिंदगी में लाई बहार, थी ब्लास्ट की उम्मीद

आपको बता दें कि, सबा अली खान द्वारा पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद, उनके फॉलोअर्स ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी. एक यूजर ने लिखा, "तैमूर हूबहू अपनी मां की तरह पाउट कर रहा है." वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "जेह कूल बेबी लग रहा है." साथ ही, आपको बता दें कि, सैफ और करीना का ये परिवार इन दिनों तैमूर और जेह के साथ विदेश में छुट्टियां मनाने में बिजी हैं.  करीना अपने बच्चों के साथ क्रिसमस मनाने के लिए विदेश पहुंची हुई है.