logo-image

जरीन खान को डेट करते नजर आए बिग बॉस का ये पूर्व कंटेस्टेंट, फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान इन दिनों गोवा में एक खूबसूरत लोकेशन पर छुट्टियां मना रही हैं

Updated on: 26 Aug 2021, 12:27 PM

highlights

  • जरीन इन दिनों गोवा में छुट्टियां मनाती नजर आईं
  • दोस्त शिवाशीष मिश्रा के साथ डेट करती नजर आईं
  • बिग बॉस के सीजन 12 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं शिवाशीष

 

गोवा :

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान इन दिनों गोवा में एक खूबसूरत लोकेशन पर छुट्टियां मना रही हैं। ऐसे में जरीन खान सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 12 के कंटेस्टेंट शिवाशीष मिश्रा के साथ गोवा में डेट कर रही हैं। दरअसल शिवाशीष मिश्रा ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर वह जरीन खान के साथ गोवा में वेकेशन मनाते दिखाई दिए। इस बात का खुलासा खुद शिवाशीष मिश्रा ने सोशल मीडिया के जरिए किया है। शिवाशीष मिश्रा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर गोवा वेकेशन की कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं। इन तस्वीरों में बर्थडे मनाते और जरीन खान के साथ गोवा के रिजॉर्ट में एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में शिवाशीष मिश्रा रिजॉर्ट का वीडियो बनाते हैं। इसी वीडियो में जरीन खान भी नजर आती हैं। वीडियो में शिवाशीष मिश्रा जरीन को 'स्वीटी' कहकर पुकारते दिख रहे हैं।

यह भी पढें : सोनी सिंह की बिग बॉस में दोबारा एंट्री पर नजर

बीते दिनों शिवाशीष मिश्रा के जन्मदिन पर जरीन खान ने उनके साथ कई फोटोज शेयर की थी। इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा था, 'टेढ़ा है पर मेरा है, मेरे शिव को जन्मदिन की बधाई।' फोटोज देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'शादी कर लो इससे बंदा ठीक है।' जरीन और शिवाशीष दोनों का सलमान खान से कनेक्शन है।

जरीन खान ने सलमान के साथ फिल्म 'वीर' के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की और शिवाशीष ने सुपरस्टार द्वारा होस्ट किए गए रिएलिटी शो बिग बॉस के साथ अपनी शुरुआत की। फैंस दोनों की इस क्यूट जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि फिलहाल दोनों में से किसी ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात नहीं की है।
शिवाशीष मिश्रा अक्सर जरीन खान के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर उनके लिए प्यार जताते रहते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो जरीन खान को आखिरी बार फिल्म 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' में देखा गया था। ये फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। फिल्म में जरीन खान ने मानसी दुबे का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में अंशुमान झा नजर आए थे।