logo-image

Aishwarya Rai की शादी देखने के लिए ये एक्टर पहुंचा था दूरबीन लेकर, सालों बाद हुआ बड़ा खुलासा

शादी की हर रसम से लेकर शादी के दिन तक वह कितनी खूबसूरत लगी होंगी यह बताने की जरूरत नहीं है. ये बात माननी पड़ेगी कि एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग शादी के बाद भी फीकी नहीं पड़ी.

Updated on: 05 Feb 2022, 12:02 AM

New Delhi:

ऐश्वर्या राय( Aishwarya Rai Bachchan) दुनिया की ही नहीं बल्कि हर एक के दिलों पर राज करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हर दिलों पर राज करने वाली विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय अपनी शादी में भी उतनी ही खूबसूरत लगी थीं जितनी वो हर फिल्मों में लगती हैं. शादी की हर रसम से लेकर शादी के दिन तक वह कितनी खूबसूरत लगी होंगी यह बताने की जरूरत नहीं है. ये बात माननी पड़ेगी कि एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग शादी के बाद भी फीकी नहीं पड़ी. लोग आज भी उन्हें उतना ही प्यार करते हैं जितना पहले किया करते थे. आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि ऐश की शादी में तो एक बॉलीवुड एक्टर दूरबीन से ही उन्हें देखने लगा और इस बात का खुलासा काफी सालों बाद हुआ. चलिए जानते हैं इस किस्से के बारें में. 

यह भी पढ़ें- इस वजह से बर्बाद हुआ था Urmila Matondkar का बॉलीवुड करियर, डायरेक्टर की पत्नी ने जड़ दिया था थप्पड़

अर्जुन कपूर ने बताया किस्सा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह किस्सा बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के चाचा संजय कपूर का है. जो ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के एक बहुत ही बड़े फैन हुआ करते थे. जिसका अंदाजा सिर्फ इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने दूरबीन से ही ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी देखी थी. 

रिएलिटी शो में हुआ खुलासा 

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने टीवी रियलिटी शो फ्लैश लाइट्स ऑफ बॉलीवुड में संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा साझा किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को दोनों ने एक साथ मिलकर दूरबीन से देखा था. जिसके बाद महीप कपूर ऐसा कहती हुई नजर आती है कि उनके पास सिर्फ एक ही दूरबीन मौजूद थी जो अर्जुन कपूर के घर पर छूट गई थी और ऐसे में उन्होंने जब अर्जुन कपूर को इसे लौटाने के लिए वापस बुलाया था, तब उन्होंने बताया था कि आखिर उन्होंने दूरबीन का इस्तेमाल कैसे किया. 

दूरबीन है कमाल की 

जानकारों की माने तो उन्होंने बताया कि उन्होंने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय (Abhishek Aishwarya) की शादी देखने के लिए दूरबीन का इस्तेमाल किया था और साथ ही तालियां भी बजाई थी. दूरबीन के जरिए उन्होंने यह भी देखा था कि शादी में आखिर कौन-कौन से लोग शामिल हुए हैं और किस तरह के बेहद ग्रैंड सेलिब्रेशन में ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी कराई गई थी. दोनों शादी देखकर खूब खुश हो रहे थे. 

यह भी पढ़ें-  रेखा को बनना था एयर होस्टेस लेकिन पैसों की तंगी के चलते आई फिल्मों में