logo-image

Fifa World Cup: अर्जेंटीना के व्लर्ड कप जीतने पर इन सितारों ने दी बधाई, मनाया जश्न

कतर में फीफा व्लर्ड कप 2022 (Fifa World Cup) में अर्जेंटीना की ऐतिहासिक जीत के बाद, कई बॉलीवुड सितारे जश्न में डूब गए.

Updated on: 19 Dec 2022, 09:03 AM

New Delhi:

कतर में फीफा व्लर्ड कप 2022 (Fifa World Cup) में अर्जेंटीना की ऐतिहासिक जीत के बाद, कई बॉलीवुड सितारे जश्न में डूब गए. दिग्गज फुटबॉलव प्लेयर लियोनेल मेसी (lionel messi) को जीत के बाद कई सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर बधाई दी. इन सितारों में बॉलवुड के किंग खान के साथ-साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan), कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), वरुण धवन (Varun Dhawan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कई सारे सितारों के नाम शामिल हैं. 

आपको बता दें कि, फ्रांस के खिलाफ अर्जेंटीना की जीत पर कई सारे बॉलीवुड सितारों ने अपना रिएक्शन दिया है. सभी ने अपने-अपने ढंग से अर्जेंटीना की टीम को बधाई दी है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने ट्वीट किया और लिखा , "हम अब तक के बेस्ट फीफा व्लर्ड कप फाइनल के दौर में जी रहे हैं. मुझे अपनी मां के साथ एक छोटे से टीवी पर व्लर्ड कप देखना याद है. हम सभी को प्रतिभा,यह हम कड़ी मेहनत और सपनों में विश्वास दिलाता है."

यह भी पढ़ें - Fifa World Cup : दीपिका पादुकोण ने फीफा ट्रॉफी की अपने नाम, देश को किया फिर से गौरवान्वित

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक भी एक हार्दिक नोट शेयर किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा "यह मेसी को ही होना था,#मेस्सी". बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने लिखा, "अब तक का सबसे महान फाइनल मैच. क्या मैच है!!! दिग्गज को बधाई." एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preeti Zinta) ने लिखा, "ओएमजी! क्या खेल है! क्या शानदार फाइनल है. #मेसी मैं आपके लिए बहुत कुछ चाहती थी. अच्छा खेला अर्जेंटीना. हार्ड लक फ्रांस! #FIFAWorldCup"

यह भी पढ़ें - Nora Fatehi: फीफा फाइनल में नोरा ने जीती महफिल, दी धमाकेदार परफॉरमेंस

इसके अलावा, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) , अनन्या पांडे (Ananaya Pandey) और वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लियोनेल मेसी की तस्वीर लगाके  जीतने वाली टीम को बधाई दी.