logo-image

Nora Fatehi: फीफा फाइनल में नोरा ने जीती महफिल, दी धमाकेदार परफॉरमेंस

एक्ट्रेस डांसर नोरा फतेही ने एक बार फिर अपने परफॉरमेंस से स्टेज पर आग लगा दी है.

Updated on: 19 Dec 2022, 07:55 AM

New Delhi:

एक्ट्रेस डांसर नोरा फतेही ने एक बार फिर अपने परफॉरमेंस से स्टेज पर आग लगा दी है. हाल ही में हुए फीफा व्लर्ड कप 2022 के समापन समारोह में नोरा ने अपने शानदार प्रदर्शन से मंच पर धमाल मचा दिया. रविवार यानी 19 दिसंबर को अर्जेंटीना ने अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच फाइनल मैच को जीतकर ट्रोफी अपने नाम करली. मैच से पहले, नोरा बाल्कीस, रहमा रियाद और मनाल के साथ उनके गाने लाइट द स्काई पर परफॉर्म करने के लिए शामिल हुईं थी.  फीफा व्लर्ड कप फाइनल 2022 के समापन समारोह में एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही का दमदार प्रदर्शन देखने को मिला. 

एक्ट्रेस के लुक के बारे में बात करें तो, इस मौके के लिए उन्होंने झालरों से सजी एक ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी. उन्होंने अपने चमकदार ऑल-ब्लैक लुक को उभारने के लिए ब्लैक स्टॉकिंग्स और हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया. साथ ही, नोरा के परफॉरमेंस की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. वीडियो क्लिप में, नोरा को स्टेज के सेंटर पर जाते हुए ,हिंदी में गुनगुनाते हुए देखा जा सकता है. नोरा फतेही का परफॉरमेंस सभी को बेहद पसंद आया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

इसके अलावा, लाइट द स्काई एंथम के साथ फीफा विश्व कप 2022 का हिस्सा होने के बारे में बात करते हुए, नोरा ने पहले एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था, "वह क्षण जब आप विश्व कप स्टेडियम @fifaworldcup में अपनी आवाज सुनते हैं , यह बहुत रियल था! इस तरह के मील के पत्थर जो यात्रा को इसके लायक बनाते हैं. मैंने हमेशा इस तरह के क्षणों की कल्पना की है, मैं सिर्फ एक भूख के साथ एक सपने देखने वाली हूं उन सपनों को पूरा करो".

यह भी पढे़ें- Mrs. World 2022: सरगम ​​कौशल ने किया भारत का नाम रौशन, 21 साल का इंतजार हुआ खत्म

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “अपने आप पर विश्वास करो दोस्तों, कभी किसी को यह मत बताओ कि तुम नहीं कर सकते, आपके सपने कभी बहुत बड़े नहीं होते, कई लोग शुरू में मुझ पर हँसे लेकिन मैने कर दिखाया, और यह सिर्फ शुरुआत है,".