logo-image

Fifa World Cup : दीपिका पादुकोण ने फीफा ट्रॉफी की अपने नाम, देश को किया फिर से गौरवान्वित

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) हर बार कुछ अलग करके सभी का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से भारत को गौरवान्वित होने का मौका दिया है. दीपिका फीफा ट्रॉफी लेने वाली पहली भारतीय हैं.

Updated on: 18 Dec 2022, 10:51 PM

नई दिल्ली :

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) हर बार कुछ अलग करके सभी का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से भारत को गौरवान्वित होने का मौका दिया है. दीपिका फीफा ट्रॉफी लेने वाली पहली भारतीय हैं, जिसकी खुशी एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी साफतौर पर नजर आ रही है. अदाकारा ने लुसैल स्टेडियम में इसका अनावरण किया, जो देखने लायक था.  6.175 किलोग्राम वजनी और 18 कैरेट सोने और मैलाकाइट से बनी ट्रॉफी का अनावरण प्री-मैच समारोहों का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है, यही वजह है यह भारत के लिए एक वैश्विक क्षण बन जाता है. अदाकारा के चुनाव की लोग तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, उन्होंने फीफा के दिग्गज खिलाड़ियों को चुना था. 

यह भी पढ़ें : Fifa World Cup : कतर में दिखा बादशाह खान का जलवा, खिलाड़ी वेन रूनी ने किया कॉपी...

आपको बता दें कि इस खास समय दीपिका पादुकोण शर्ट और जैकेट पहने हुए नजर आईं. इसे उन्होंने ब्लैक tulle स्कर्ट के साथ वियर किया था. और साथ ही उन्होंने हाई हील्ड बूट्स से अपने लुक को पूरा किया था, जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद, वो जूरी की सदस्य भी बनी थी. इसके अलावा दीपिका लक्जरी ब्रांडों और यहां तक ​​कि पॉप संस्कृति ब्रांडों के लिए वैश्विक चेहरे के रूप में चुनी जाने वाली एकमात्र भारतीय भी हैं. एक्ट्रेस एक के बाद एक सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं. 

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो दीपिका अपनी फिल्म पठान से जबरदस्त धमाका करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में किंग खान भी हैं. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, इस फिल्म से बादशाह अभिनय की दुनिया में लगभग चार साल के बाद वापसी कर रहे हैं. फिल्म की बात की जाए तो यह अगले साल 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर आने वाली है, जो दर्शकों का हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में मनोरंजन कराएगी.