logo-image

Naagin 6 के सेट पर मचा हड़कंप, तेजस्वी प्रकाश के साथ असली नागिन ने मारी एंट्री

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और सिंबा नागपाल (Simba) उनके शोज भी दिन ब दिन आसमान छू रह हैं. उनका शो नागिन 6 सुपरहिट है.

Updated on: 30 Jun 2022, 11:43 AM

New Delhi:

बिग बॉस 14 की विनर बनने के बाद तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की पॉपुलैरिटी आसमान छूने लगी है. जहां उनका स्टाइलिश लुक हर बार कहर धाता रहता है वहीं ऐसे में उनके शो नागिन 6 (Naagin 6) को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और सिंबा नागपाल (Simba), उनके शोज भी दिन ब दिन आसमान छू रह हैं. उनका शो नागिन 6 सुपरहिट है. हाल ही में इस शो की शूटिंग चल रही थी, इसी बीच सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे.

यह भी पढ़ें- मुंबई पुलिस के लिए Urvashi Rautela ने किया भरतनाट्यम डांस, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल एकता कपूर (Ekta Kapoor) के पॉपुलर शो नागिन 6 (Naagin 6) के सेट पर असली नागिन ने ही दस्तक देदी. सोशल मीडिया पर जिसका वीडियो तेजी से वायरल हुआ.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejranfansxlayra (@tejranfans1120)

इस वीडियो में असली सांप देखा जा सकता है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि ये नागिन 6 (Naagin 6) के सेट पर का वीडियो है. इस बारे में जानने के बाद तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) से लेकर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के फैंस तक काफी चिंतित हुए. सबसे ज्यादा राहत की बात तो ये है कि उस सांप ने सेट पर किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया. डंडी के सहारे सेट पर मौजूद क्रू मेंबर ने सांप को वहां से उठाकर कहीं दूर फेक दिया. 

वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं. लोगों को हैरानी हुई कि सेट पर इतने पुख्ता इंतज़ाम के बाद सनाप कैसे आया. इतना ही नहीं बल्कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को कह रहे हैं कि बचकर और सावधानी से काम करें. वहीं मजाक-मजाक में किसी ने तो सांप को असली हीरो तक बता डाला, और कहा कि शो में इसे लीड रोल दिया जाए. इस वीडियो में कुछ मज़ेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं. 1 यूज़र ने लिखा कि एकता कपूर को सब कुछ पता है कि दुनिया में क्या चलरा है. दूसरे यूज़र ने लिखा कि सेट पर असली नागिन ने आखिर कार एंट्री ले ही ली. खेर राहत की बात ये है कि किसी को कोई नुक्सान नहीं पहुंचा. 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड की ये हीरोइन जिसे कभी किसी ने Kiss नहीं किया, Dilip Kumar और Dev Anand भी थे तरसते