logo-image

मुंबई पुलिस के लिए Urvashi Rautela ने किया भरतनाट्यम डांस, वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस भले ही फिल्मों में कम ही नजर आती हैं, लेकिन उर्वशी रौतेला की गिनती दुनिया की टॉप मॉडल्स की लिस्ट में शुमार है. इस बीच एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो कि सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है.

Updated on: 28 Jun 2022, 12:34 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा अपने अंदाज़ से लोगों का दिल जीतती रहती हैं. चाहे वो फिल्म में अपनी एक्टिंग से हो या रेड कारपेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरने तक, हर एक चीज़ में उर्वशी रौतेला पहले नंबर पर ही रहती हैं. एक्ट्रेस भले ही फिल्मों में कम ही नजर आती हैं, लेकिन उर्वशी रौतेला की गिनती दुनिया की टॉप मॉडल्स की लिस्ट में शुमार है. इस बीच एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो कि सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका ये लुक देखकर लोग एक फिर से दीवाने होते नज़र आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड की ये हीरोइन जिसे कभी किसी ने Kiss नहीं किया, Dilip Kumar और Dev Anand भी थे तरसते

मुंबई में रविवार की शाम मुंबई पुलिस के लिए हर साल की तरह इस साल भी सांस्कृतिक प्रोग्राम का आयोजन कराया गया था. उमंग प्रोग्राम में शाहरुख खान से लेकर सारा अली खान तक अपने-अपने परफॉर्मेंस देते दिखे है. उमंग में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक बार फिर से दर्शकों को देसी अंदाज़ देखने को मिला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला ने उमंग प्रोग्राम के दौरान भारतनाट्यम कर न सिर्फ वहां बैठे लोगों का बल्कि फैन्स का भी दिल जीत लिया है. उर्वशी ने इस लुक का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला पिंक और ग्रीन कलर का भारतनाट्यम वाला ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. साथ ही हैवी ज्वैलरी के साथ बालों में गजरा लगाए उर्वशी रौतेला इस वी़डियो में भारतनाट्यम स्टेप्स करती दिख रही हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि भरतनाट्यम के इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

यह भी पढ़ें- कियारा आडवाणी ने काली साड़ी पहनकर बिखेरा जलवा, देखने लायक है उनका ये लुक