logo-image

शक्तिमान के ट्विस्ट के साथ, सुपरहीरो बने कार्तिक आर्यन का Video वायरल

इंटरनेट पर धमाल मचाने को तैयार, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बने सुपरहीरो और विडियो में डाला शक्तिमान का ट्विस्ट

Updated on: 26 Jun 2021, 04:19 PM

highlights

  • अंब्रेला मैन के अवतार में कार्तिक आर्यन
  • शक्तिमान के ट्विस्ट के साथ कार्तिक का वीडियो वायरल
  • कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

पिछले हफ्ते कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक गेमिंग ऐप के लिए अपने सुपरहीरो अवतार में विडियो जारी कर इंटरनेट पर तहलका मचा चुके हैं. इंटरनेट पर धमाल मचाने को तैयार, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बने सुपरहीरो और विडियो में डाला शक्तिमान का ट्विस्ट. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की पिछली वायरल विडियो जिसमे वो अंब्रेला मैन (The Umbrella Man) के अवतार में अपनी मैजिकल अंब्रेला से अपने सुपर पावर दिखा कर खूब सुर्खियों में रहे. भारतीय सुपरहीरो शक्तिमान को श्रद्धांजलि देते हुए, कार्तिक आर्यन ने अपने मजाकिया अंदाज में वीडियो साझा करते हुए कहा, "एवेंजर्स इंतजार कर सकते हैं, शक्तिमान की जीत के लिए". कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं और अक्सर ही अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: पिता की याद में अजय देवगन ने किया इमोशनल पोस्ट, भावुक हो गए धर्मेंद्र

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

हाई-टेक, साइंस फिक्शन बैकड्रॉप में, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के कुल अंदाज़ को देख फैन्स काफी उत्साहित नज़र आए. पहली बार अपने एक्शन अवतार का प्रदर्शन करते हुए, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने लुक्स के साथ जनता से खूब प्यार बटोरा, काले लंबे कपड़े में लंबे बालों में कार्तिक उबेर-कूल दिखे. अपने फैंस के दिलों की धड़कन, वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म धमाका के लिए अत्यधिक प्रत्याशा के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर राज कर रहें है, जो थ्रिलर शैली में उनके पहले प्रयास का प्रतीक है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

ये भी पढ़ें- शादी के 21 साल बाद पत्नी प्राची से तलाक लेने रहे हैं पंकित ठक्कर 

हाल ही में, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने 'सत्यनारायण की कथा' के साथ साजिद नाडियाडवाला, नमः पिक्चर्स और समीर विदवान की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता टीम के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा की, जिसमें कार्तिक एक भव्य रोमांटिक संगीत प्रेम कहानी में लीड अभिनेता हैं. फैंस और प्रशंसकों को बहुत उत्साहित करते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी आगामी परियोजनाओं के साथ बहुमुखी प्रतिभा के विविध क्षेत्रों में भी प्रवेश करेंगे, जिसमें भूल भुलैया 2 भी शामिल है. 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी.