News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

पिता की याद में अजय देवगन ने किया इमोशनल पोस्ट, भावुक हो गए धर्मेंद्र

पिता वीरू देवगन की तस्वीर शेयर करते हुए अजय ने लिखा कि 'मुझे हर दिन आपकी याद आती है. हैप्पी बर्थडे पापा. आपके जाने के बाद से जिंदगी पहली जैसी नहीं रही.' अजय की इस तस्वीर पर धर्मेंद्र (Dharmendra) काफी इमोशनल हो गए. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 26 Jun 2021, 04:12:14 PM
Ajay Devgn Dharmendra

Ajay Devgn Dharmendra (Photo Credit: फोटो- YouTube)

highlights

  • 25 जून 1934 को अमृतसर में पैदा हुए थे वीरू देवगन
  • 27 मई 2019 को कार्डियक अरेस्ट से हो गया था निधन
  • वीरू ने 80 से ज्यादा एक्शन फिल्मों में काम किया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्शन कोरियाग्राफर, अभिनेता और निर्देशक वीरू देवगन (Veeru Devgan) की 25 जून को बर्थ एनिवर्सरी थी. इस मौके पर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने पिता को याद करते हुए एक बहुत पुरानी तस्वीर शेयर की. तस्वीर को शेयर करते हुए अजय देवगन (Ajay Devgn) ने दिल को छू लेने वाला एक बहुत इमोशनल कैप्शन लिखा. तस्वीर शेयर करते हुए अजय ने लिखा कि 'मुझे हर दिन आपकी याद आती है. हैप्पी बर्थडे पापा. आपके जाने के बाद से जिंदगी पहली जैसी नहीं रही.' अजय की इस तस्वीर पर धर्मेंद्र (Dharmendra) काफी इमोशनल हो गए. 

ये भी पढ़ें- शादी के 21 साल बाद पत्नी प्राची से तलाक लेने रहे हैं पंकित ठक्कर 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन अपने पिता वीरू देवगन को अपना हीरो मानते थे. वीरू देवगन का मई 2019 में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था. उन्होंने अपने सिने करियर में ‘रोटी कपड़ा और मकान’, ‘क्रांति’, ‘मिस्टर नटवरलाल’, ‘प्रेम रोग’, ‘फूल और कांटे’, ‘जिगर’, ‘राम तेरी गंगा मैली’ सहित 200 से अधिक भारतीय फिल्मों में काम किया. पिता की जन्मतिथि पर अजय देवगन ने उनके साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की और लिखा कि 'मुझे हर दिन आपकी याद आती है. हैप्पी बर्थडे पापा. आपके जाने के बाद से जिंदगी पहली जैसी नहीं रही.'

अजय की इस पोस्ट पर धर्मेंद्र (Dharmendra) काफी इमोशनल हो गए. अजय के ट्वीट का जवाब देते हुए दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अजय को अपना बेटा बताया और प्यार से वीरू के बारे में बात की. उन्होंने लिखा कि 'अजय, लव यू मेरे बेटे. खुश रहो, स्वस्थ और मजबूत रहो. तुम्हारे पापा, मेरे सबसे स्नेही साथी थे. उन्हें हमेशा बड़े प्यार और सम्मान के साथ याद किया जाएगा, हाथ जोड़कर ध्यान रखना.'

ये भी पढ़ें- NCB की मदद करेंगे पंकज त्रिपाठी, ड्रग्स पर नकेल कसने के लिए दिया ये संदेश

वहीं धर्मेंद्र की इस प्रतिक्रिया पर अजय देवगन ने लिखा कि 'आपके प्यार के लिए बहुत शुक्रिया धरम जी. पापा और मैं दोनों ही आपसे बेहद प्यार करते आए हैं. आपको बहुत सम्मान.' अजय देवगन की एक्शन इमेज बनाने में वीरू देवगन के स्टंट्स का काफी कमाल था. अजय देवगन अपने पिता को बॉलीवुड का असली सिंघम मानते हैं. अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वीरू देवगन मुंबई आए थे तो खाली हाथ थे. उन्होंने बहुत संघर्ष किया है उस मुकाम तक पहुंचने के लिए जिस मुकाम पर वो बॉलीवुड के एक्शन किंग कहलाने लगे थे.

बता दें कि वीरू देवगन का जन्म 25 जून 1934 को पंजाब के अमृतसर में हुआ था. वे 1974 से 2019 तब बॉलीवुड में सक्रिय थे. उनका निधन 85 साल की उम्र में 27 मई 2019 को हो गया था. वह बॉलीवुड उद्योग में प्रसिद्ध नामों में से एक थे. ‘रोटी कपड़ा और मकान’ से डेब्यू करने के बाद उन्होंने 80 से ज्यादा एक्शन फिल्मों में काम किया.

First Published : 26 Jun 2021, 04:12:14 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.