News Nation Logo

रणबीर कपूर के साथ इस एक्ट्रेस के संबंध का हुआ खुलासा, अब आलिया...

फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने अपने फिल्मी करियर के अनुभवों को साझा किया है. जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 20 Oct 2021, 04:40:23 PM
190687941 1380769145638485 7311020091077493056 n  1

रणबीर कपूर का इस एक्ट्रेस के साथ था संबंध (Photo Credit: @nargisfakhri Instagram)

नई दिल्ली:

फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस नरगिस फाखरी आज अपना 42 वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस को इस फिल्म से काफी फेम मिला. उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई और कहा गया कि वह इंडस्ट्री में बुलंदियां छुएंगी. हालांकि, ऐसा हुआ नहीं, उन्हें कम ही फिल्मों में देखा गया. लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं, वो चौंकाने वाले हैं. ये वो बातें जिसे नरगिस ने अपने छोटे से करियर में खुद अनुभव किया है. नरगिस ने कॉस्मेटिक सर्जरी से लेकर कास्टिंग काउच जैसे तमाम मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखी है. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स के साथ उनके अफेयर पर भी बात की है. नरगिस ने ये सारी बातें पूर्व एडल्ट फिल्म स्टार ब्रिटनी डी ला मोरा के साथ बातचीत के दौरान कही थी. 

यह भी पढ़ें-

क्या इस एक्ट्रेस को फोन करना डुबाएगा आर्यन की नैया? NCB को मिले बड़े सबूत

विक्की कौशल का आया अपने और कैट के रिश्ते पर रिएक्शन, जानकर उड़ जाएंगे होश

नरगिस ने इस इंटरव्यू में कहा, 'मैं किसी चीज की भूखी हूं? मुझे शौहरत की भूख नहीं है कि मैं न्यूड पोज दूं, या फिर डायरेक्टर के साथ सो जाऊं.' नरगिस फाखरी ने इस इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने कई मौके सिर्फ इसलिए खो दिए क्योंकि कई ऐसी चीजें थीं, जिनके लिए उन्होंने साफ इनकार कर दिया था. उनके लिए ये सब दिल तोड़ने वाला था.

उदय चोपड़ा को बताया सबसे खूबसूरत दिल वाला इंसान

नरगिस ने ईटाइम्स के साथ बातचीत करते हुए अपने और उदय चोपड़ा के रिश्ते को लेकर खुलासा किया. वो बताती हैं- 'उदय और मैंने 5 साल तक डेट किया और वह भारत में मिले सबसे खूबसूरत इंसान थे. मैंने मीडिया से ऐसा कभी नहीं कहा, क्योंकि लोगों ने मुझे अपने रिश्ते को सीक्रेट रखने के लिए कहा था, लेकिन मुझे इस बात का अफसोस है, क्योंकि मुझे पहाड़ की चोटियों से चिल्लाना चाहिए था कि मैं इतने खूबसूरत दिल वाले इंसान के साथ हूं.'

रणबीर कपूर के साथ नरगिस का जुड़ा नाम

बता दें कि नरगिस का नाम रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ा. फिल्म रॉकस्टार के दौरान रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी नरगिस ने खुद ही खुलासा किया था. उन्होंने बताया- आज तक मैं थैंकफुल हूं कि मैंने रणबीर के साथ मेरे पहले को-स्टार के रूप में काम किया. वह एक शानदार एक्टर हैं और उनके साथ काम करना आसान है. साथ ही उसकी मां को जानना जैसे भगवान का एक आशीर्वाद था क्योंकि वह मुझे बहुत प्यारी हैं. उस समय मेरे जीवन में उसका होना वास्तव में सुकून देने वाला था क्योंकि मैं भारत में बिल्कुल अकेली थी. 

नरगिस ने इस इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि उन्हें कई बार टॉपलेस और नेकेड शॉट्स के लिए पूछा गया है. लेकिन वह इन चीज़ों को लेकर सहज महसूस नहीं करती हैं. ऐसे में उन्होंने इसके लिए साफ मना कर दिया. उन्होंने ये भी कहा- मैं खुश हूं कि मैं बॉलीवुड में हूं , क्योंकि यहां पर इंटीमेट सीन्स नहीं करते. 

First Published : 20 Oct 2021, 11:57:48 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.