logo-image

The Immortal Ashwatthama : फिल्म से जुड़ा इन दो दिग्गजों का नाम, जानें वजह

विक्की कौशल आदित्य धर के ड्रीम प्रोजेक्ट, 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' (The Immortal Ashwatthama) से बाहर हो गए थे, जिसकी जानकारी सोशल मीडिया पर काफी लंबे समय से सामने आ रही है. वहीं अब फिल्म से कई बड़े स्टार के नाम जुड़ रहे हैं.

Updated on: 14 Apr 2023, 07:00 PM

नई दिल्ली :

विक्की कौशल आदित्य धर के ड्रीम प्रोजेक्ट, 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' (The Immortal Ashwatthama) से बाहर हो गए थे, जिसकी जानकारी सोशल मीडिया पर काफी लंबे समय से सामने आ रही है. वहीं अब फिल्म से कई बड़े स्टार के नाम जुड़ रहे हैं. इससे पहले जानकारी के लिए बता दें कि Jio स्टूडियोज ने इस बड़े बजट की फिल्म का समर्थन करने का फैसला किया है. हालांकि, विक्की को शामिल किए जाने को लेकर जियो स्टूडियोज और आदित्य धर एक ही पेज पर नहीं थे, जहां आदित्य विक्की को चाहते थे, वहीं जियो स्टूडियोज उन्हें बोर्ड में लेने को लेकर तैयार  नहीं था. उन्हें यकीन नहीं था कि फिल्म उनके द्वारा लगाए गए भारी निवेश के बराबर पर्याप्त मुनाफा कमाएगी या नहीं.

यह भी पढ़ें : BTS Video: सिद्धार्थ निगम ने पूछे राघव जुआल से पूछे तीखे सवाल, शहनाज गिल ने बीच में टोका

रणवीर सिंह हुए बाहर -

बताते चलें कि बीते दिन यह भी खबर आई थी कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को मुख्य भूमिका में लिया गया था. लेकिन हाल ही में सामने आई खबर ने लोगों को चौंका दिया है.  खबरों के अनुसार, रणवीर इस फिल्म से बाहर हैं. दरअसल, अब, (Allu Arjun) अल्लू अर्जुन और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) का नाम इस लिस्ट में शामिल हो गया है. हालांकि अभी यह पूरी तरह से तय नहीं हुआ है कि फिल्म का हिस्सा कौन रहेगा ?

 इसके साथ ही फिल्म (The Immortal Ashwatthama) लीड के लिए साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का नाम लिया जा रहा है. हालांकि, अभी इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. इसलिए पहले से कुछ कहना ठीक नहीं होगा.  क्योंकि फिल्म में पहले से कई सारी चीजें बदली गईं हैं. वैसे यह फिल्म काफी दिलचस्प होने वाली है.

यह भी पढ़ें : Alia-Ranbir Anniversary: फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर आलिया ने पति पर लुटाया प्यार, देखें रोमांटिक फोटोज