logo-image

Alia-Ranbir Anniversary: फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर आलिया ने पति पर लुटाया प्यार, देखें रोमांटिक फोटोज

बॉलीवुड के स्वीट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज 14 अप्रैल को अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं.

Updated on: 14 Apr 2023, 02:48 PM

नई दिल्ली:

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Romantic Pics: बॉलीवुड के स्वीट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज 14 अप्रैल को अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर आलिया ने हैंडसम हंक हसबैंड रणबीर कपूर को विश किया. इंस्टाग्राम पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने रणबीर को एनिवर्सरी की बधाई दी है. तस्वीरों में कपल के बीच शानदार बॉन्डिंग नजर आ रही है. इनके बीच का प्यार देख फैंस भी अपने चहेते कपल को बधाई देने लगे. 

आलिया और रणबीर का रोमांस
14 साल 2022 को शादी के बंधन में बंधे आलिया और रणबीर की जोड़ी बेमिसाल है. आलिया ने फर्स्ट एनिवर्सरी पर रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं जिनमें दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस दिख रहा है. फोटो शेयर करते हुए 'ब्रह्मास्त्र' एक्ट्रेस ने प्यारा सा कैप्शन दिया, उन्होंने लिखा, 'हैप्पी डे...' एक तस्वीर में रणबीर महेंदी सेरेमनी पर आलिया को लगे लगाते नजर आ रहे हैं दोनों ही खिलखिलाकर हंस रहे हैं. वहीं एक दूसरी फोटो में रणबीर आलिया को प्रोपेज करते दिख रहे हैं. एक आखिरी फोटो में रणबीर और आलिया एक-दूसरे की बाहों में खोए दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- 'आलिया के लिए मैं अच्छा पति नहीं हूं...' वेडिंग एनिवर्सरी पर ये क्या बोल बैठे रणबीर कपूर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया की इस पोस्ट पर जोया अख्तर, मौनी रॉय, मनीष मल्होत्रा समेत कई सेलेब्स ने बधाई दी है. वहीं सोनी राजदान, नीत कपूर ने भी कपल के लिए बधाई पोस्ट शेयर किए थे. सोशल मीडिया पर फैंस कपल को फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं. 

एक बेटी के पिता भी हैं रणबीर
शादी के चंद महीनों बाद ही आलिया भट्ट ने एक बेटी को जन्म दिया था. रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी का नाम राहा कपूर रखा है. हालांकि, कपल ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा दुनिया से छिपाए रखा है.

बता दें कि, रणबीर और आलिया बॉलीवुड के स्वीट कपल माने जाते हैं. दोनों की लव स्टोरी भी कमाल की रही है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल, 2022 को अपने मुंबई वाले घर में इंटिमेट वेडिंग की थी.