logo-image

BTS Video: सिद्धार्थ निगम ने राघव जुआल से पूछे तीखे सवाल, शहनाज गिल ने बीच में टोका

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka bhai kisi kii Jaan) को लेकर चर्चा में हैं.

Updated on: 14 Apr 2023, 07:02 PM

मुंबई :

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka bhai kisi kii Jaan) को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तो वहीं अब फिल्म के कास्ट शहनाज गिल, (Shehnaaz Gill) राघव जुआल(Raghav Juyal) और सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) का एक फन्नी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सिद्धार्थ निगम शहनाज गिल और राघव जुआल से कुछ दिलचस्प सवाल पूछते हैं, जिसके जवाब में शहनाज ऐसा उत्तर देती है, जिसे सुनकर सब हैरान हो जाते हैं.

दरअसल ये वीडियो 'किसी का भाई किसी की जान' के तेलुगु  बथुकम्मा के सेट से है. ये इंस्टाग्राम पर पैपराजी अकाउंट  द्वारा अपलोड किया गया है. जहां शहनाज़ गिल एक्टर राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम के साथ घूमती हुई दिखाई दे रही हैं. राघव और सिद्धार्थ, दोनों मैचिंग मुंडू पहने हुए हैं और पेड़ के नीचे बैठकर मस्ती करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में देखा गया सिद्धार्थ पूछते हैं, ''ऐसा कौन सा गेट है, वह जिसमें आप एंटर नहीं कर सकते?''

ये भी पढ़ें-Salman Khan : सलमान खान ने क्यों कही लड़कियों को लेकर ऐसी बात, जानें मामला...

शहनाज के जवाब ने किया हैरान

राघव तुंरत हंसते हुए इसका जवाब देते हैं, "कोलगेट!" जिसके बाद सिद्धार्थ उन्हें टोकते हुए कहते हैं अरे मैं शहनाज से पूछ रहा था. इसके बाद सिद्धार्थ  एक और सवाल पूछते हैं, "कौन सा शहर है जहां पे आप जा नहीं सकते?"शहनाज जवाब देती हैं, "हैदराबाद!" जिस पर हर कोई हैरान कर देने वाला रिएक्शन देता है. फिर, बहुत सोचने के बाद, शहनाज़ अपने बगल में किसी से मदद मांगती है, और फिर जवाब देती है, एलेक्ट्रिसिटी. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodLife (@ibollywoodlife)

शहनाज की अगर बात करें तो वो बिग बॉस 13 में आने के बाद से एक जाना माना नाम बन गई हैं.  एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले ने अपने को स्टार राघव जुयाल के साथ डेटिंग की अफवाहों का खंडन किया था. उन्होने अफवाहों को खारिज कर दिया और कहा कि अगर किसी को किसी व्यक्ति के साथ देखा जाता है या अचानक मुलाकात के लिए बाहर निकलता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वे दोनों रिश्ते में हैं.