logo-image

फिल्म राम लखन के पूरे हुए 32 साल, फिल्म के ये स्टार अभी भी हैं स्टार

फिल्म राम लखन (Ram Lakhan ) को भला कौन भूल सकता है. इस फिल्म का एक- एक डायलॉग लोगो के जुबान पर हुआ करता था. डायरेक्टर सुभाष घई (Subhash Ghai) की इस फिल्म रिलीज को 32 साल पूरे हो गए हैं.

Updated on: 28 Jan 2022, 10:56 AM

मुंबई:

फिल्म राम लखन (Ram Lakhan ) को भला कौन भूल सकता है. इस फिल्म का एक- एक डायलॉग लोगो के जुबान पर हुआ करता था. डायरेक्टर सुभाष घई (Subhash Ghai) की इस फिल्म रिलीज को 32 साल पूरे हो गए हैं. फिल्म जनवरी, 1989 को रिलीज की गई थी. जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थी. फिल्म के हर एक किरदार ने लोगो के दिल में जगह बनाई थी. फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), राखी (Raakhee), अनुपम खेर (Anupam Kher), अमरीश पुरी (Amrish Puri), परेश रावल (Paresh Rawal), गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) जैसे दिग्गज कलाकार थे. फिल्म के कुछ कलाकार तो मानो गायब से हो गए हैं फिल्मी दुनियां से, वहीं कुछ अभी भी एक्टिव है. आज हम उन्हीं कुछ स्टार पर बात करेंगे जो अभी भी चर्चा का विषय हैं.  

यह भी जानिए-  जब इस एक्ट्रेस के पीछे धर्मेंद्र ने विनोद खन्ना को मारा था धक्का

 

माधुरी दीक्षित

 माधुरी दीक्षित ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की हैं. और इस फिल्म से उन्होंने और भी उंचाइयां हासिल करली थी. यहीं वो दौर भी था जब माधुरी दीक्षित ने फिल्मों में कदम रखा था. इस फिल्म के पहले उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया. वहीं एक्ट्रेस किसी ना किसी शो पर नजर आ ही जाती हैं. 
 
अनिल कपूर

अनिल कपूर ने तो बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. आज भी वो फिल्मों में एक्टिव हैं. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं. 

डिंपल कपाड़िया -

डिंपल कपाड़िया ने भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाया था. उनके किरदार की भी खूब तारीफें हुए थी. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अभी भी कई फिल्मों में काम किया है. 

जैकी श्रॉफ -

जैकी श्रॉफ इस फिल्म के दौरान भी काफी पॉपुलर एक्टर थे. इस दौरान वे बॉलीवुड हर दूसरी या चौथी फिल्म में नजर आते थे. अभी भी जैकी फिल्मों में एक्टिव है.