logo-image

जब इस एक्ट्रेस के पीछे धर्मेंद्र ने विनोद खन्ना को मारा था धक्का

एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra ) कभी - कभी पी लिया करते थे और उनकी यही आदत उनके लड़ाई का कारण बनी थी.

Updated on: 28 Jan 2022, 08:56 AM

मुंबई:

सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra)को लेकर कई किस्से सुने होंगे. लेकिन उनके इस किस्से को सुनने के बाद लोगो को थोड़ा अटपटा सा लगेगा. दरअसल, विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के साथ उनकी अच्छी खासी भिड़ंत हो गई थी.  वो भी एक एक्ट्रेस के पीछे. जबकि दोनो ने साथ कई फिल्मों में काम किया था. एक साथ कई फिल्में करने वाले और इंडस्ट्री के फेमस स्टार होने के बावजूद उन्होंने ऐसी हरकत कर दी, जिससे लोगो को बेहद हैरानी हुई. तो चलिए जानते क्या है पूरा माजरा? 

जब इस एक्ट्रेस के पीछे धर्मेंद्र ने विनोद खन्ना को मारा था धक्का -

आपको यह बात बताते चले कि कुछ मीडिया संस्थान के अनुसार, एक्टर धर्मेंद्र कभी - कभी पी लिया करते थे और उनकी यही आदत उनके लड़ाई का कारण बनी थी. जब एक दिन एक्टर ने पिया तो उन्होंने विनोद खन्ना को बुलाया लेकिन विनोद ने मना कर दिया. क्योंकि वो उस समय अमृता सिंह (Amrita Singh) को समय देना चाहते थे. उसी दौरान दोनो के अफेयर की खबरें भी काफी तेज थी. इसी बात से परेशान होकर धर्मेंद्र ने अमृता सिंह को एक दिन काफी भला-बुरा कह दिया था, जो विनोद खन्ना को बर्दाश्त नहीं हुआ. हालांकि, वो धर्मेंद्र के साथ किसी तरह का विवाद नहीं चाहते थे इसीलिए विनोद खन्ना वहां से जाने लगे. मगर धर्मेंद्र फिर भी नहीं माने.

यह भी जानें -  मात्र 13-14 की उम्र में कपिल शर्मा ने किया था, कपड़े की मिल में काम

आपको बता दें कि अमृता सिंह को लेकर दोनों के बीच काफी लड़ाई बढ़ गई थी. बात यहां तक पहुच गई थी कि गुस्से से लाल धर्मेंद्र ने विनोद को धक्का दिया वहीं विनोद भी पीछे नहीं हटे वो भी धर्मेंद्र का कॉलर पकड़ बैठ थे. उनको ऐसे देख सभी हैरान थे.