logo-image

An Action Hero : फिल्म 'एन एक्शन हीरो' ने तीसरे दिन की सिर्फ इतनी कमाई, जानें...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म एन एक्शन हीरो को फैंस का मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर मामूली बढ़ोतरी देखने को मिली है.

Updated on: 05 Dec 2022, 12:25 PM

नई दिल्ली :

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म एन एक्शन हीरो को फैंस का मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर मामूली बढ़ोतरी देखने को मिली है. कुछ लोगों का मानना है कि फिल्म को कम रिस्पॉन्स इसलिए मिल रहा है क्योंकि अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 और वरुण धवन की फिल्म भेड़िया इन्हीं दिनों रिलीज हो गई है. हालांकि फिल्म एन एक्शन हीरो धीरे-धीरे कमाई की रफ्तार पकड़ रही है, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 60 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की, लेकिन संख्या कम रही. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने अपने तीसरे दिन 2.40 करोड़ रुपये की कमाई की, जो कुल मिलाकर 5.87 करोड़ रुपये थी. फिल्म प्रमुख ने दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा और चंडीगढ़ से ज्यादा कमाई की है. 

यह भी पढ़ें :  Hansika Motwani : हंसिका मोटवानी के लिए पति सोहेल कतुरिया ने गाया केसरिया सॉन्ग, देखकर बढ़ी फैंस की धड़कनें...

यह भी पढ़ें :    Bigg Boss 16 : Tina Datta ने Shalin Bhanot को लव-जोन से किया आउट और बना लिया भाई!

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत-स्टारर एन एक्शन हीरो एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जो व्यंग्यात्मक कॉमेडी से भरपूर है. अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय द्वारा निर्मित, यह फिल्म सुपरस्टार मानव के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हरियाणा में फिल्म बनाते समय एक दुर्घटना में फंस जाता है. फिल्म 2 दिसंबर को पर्दे पर आ चुकी है. इसके साथ ही फिल्म दर्शकों को लुभाने में कुछ खास कामयाब नहीं हुई. जानकारी के लिए बता दें कि एक्शन थ्रिलर फिल्म 'एन एक्शन हीरो' (An Action Hero) में आयुष्मान एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार ने फाइनेंशियल सपोर्ट दिया है.

बता दें कि आयुष्मान ने इस बार एन एक्शन हीरो को चुनकर यह भी साबित किया कि वो कुछ हटकर भी कर सकते हैं. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिले-जुले रिव्यू मिले हैं. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आयुष्मान अपनी आने वाली पॉपुलर कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल के सीक्वल की तैयारी में लग गए हैं, जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे, परेश रावल, अन्नू कपूर, मनोज जोशी और विजय राज भी होंगे. ये फिल्म 23 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फैंस के लिए यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर होने वाली है.