logo-image

Hansika Motwani : हंसिका मोटवानी के लिए पति सोहेल कतुरिया ने गाया केसरिया सॉन्ग, देखकर बढ़ी फैंस की धड़कनें...

हाल ही में हंसिका और उनके पति का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर लोग कपल के मुरीद हो गए हैं.

Updated on: 05 Dec 2022, 11:45 AM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) बीते दिन अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सोहेल कतुरिया (Sohael Katuriya) संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. एक्ट्रेस को हर कोई शादी की बधाई देते हुए नजर आ रहा है. इसके साथ ही न्यूली मैरिड कपल के बहुत सारे वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसे देखकर उनके फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं है. हाल ही में हंसिका और उनके पति का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर लोग कपल के मुरीद हो गए हैं. लवबर्ड्स ने शादी का जश्न मनाने के लिए एक पार्टी की. इस खास मौके को यादगार बनाने के लिए, उन्होंने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के रोमांटिक सॉन्ग केसरिया पर डांस किया साथ ही उसे गुनगुनाया भी. कपल के इस वीडियो को फैंस का काफी रिस्पॉन्स मिल रहा है. क्योंकि फैंस इनकी शादी से काफी ज्यादा खुश हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla South (@pinkvillasouth)

यह भी पढ़ें :  An Action Hero : आयुष्मान खुराना ने खुदपर किए गए कमेंट का दिया जवाब, एक्शन हीरो का दिखा ये अंदाज

वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्राइड हंसिका ने लेदर जैकेट के साथ एक स्पार्कल ड्रेस पहनी है, जबकि दूसरी ओर, उनके पति सोहेल ने ब्लैक सूट वियर कर रखा है. कपल हमेशा की तरह खूबसूरत लग रहा था. जानकारी के लिए बता दें कि जब से वे एक-दूसरे के साथ बंधे हैं, तब से दोनों की खुशी का ठिकाना नहीं है. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. जहां न सिर्फ उनकी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हुईं, बल्कि दोनों की हल्दी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आई. 

इसके अलावा, कपल ने शादी से पहले, एक वाइट थीम वाली प्री-वेडिंग पार्टी भी की थी. हंसिका ने एक चमकदार, मोतियों वाला वाइट गाउन पहना था और सोहेल ने एक वाइट कलर का सूट चुना था.  इसके साथ ही उन्होंने उस दौरान ठुमके भी लगाए. आपको बता दें कि हंसिका और सोहेल एक-दूसरे को डेट करने से पहले करीबी दोस्त थे, साथ ही वो बिजनेस पार्टनर भी हैं.