logo-image

An Action Hero : आयुष्मान खुराना ने खुदपर किए गए कमेंट का दिया जवाब, एक्शन हीरो का दिखा ये अंदाज...

आयुष्मान ने इस बार एन एक्शन हीरो को चुनकर यह भी साबित किया कि वो कुछ हटकर भी कर सकते हैं. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिले-जुले रिव्यू मिले हैं. वहीं ट्रोर्लस उनका मजाक उड़ाते हुए ये भी कह रहे हैं कि आयुष्मान को साउथ रीमेक भी करना चाहिए.

Updated on: 05 Dec 2022, 11:00 AM

नई दिल्ली :

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ऐसे एक्टर्स में गिने जाते हैं, जो अपने अच्छे काम को लेकर जाने जाते हैं. उनकी फिल्मों की कहानी काफी हटकर होती है. चाहे उनकी कोई भी पुरानी फिल्म को देख लिजिए. एक्टर की फिल्म विक्की डोनर, शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों ने उन्हें पहचान दिलाई. हालांकि उन फिल्मों को काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था. आयुष्मान ने इस बार एन एक्शन हीरो को चुनकर यह भी साबित किया कि वो कुछ हटकर भी कर सकते हैं. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिले-जुले रिव्यू मिले हैं. वहीं ट्रोर्लस उनका मजाक उड़ाते हुए ये भी कह रहे हैं कि आयुष्मान को साउथ रीमेक भी करना चाहिए. इन्हीं चीजों का जवाब देते हुए एक्टर ने आज एक ट्वीट टैग किया है, जो खबरों में लगातार बना हुआ है. 

यह भी पढ़ें :  Manish Malhotra B'Day : मनीष मल्होत्रा ​​​​ने ऐसे तय किया बुटीक से बॉलीवुड का सफर, इस फिल्म से मिली पहचान...

दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'अरे @ayushmannk प्लीज साउथ फिल्मों के रीमेक में काम करना शुरू करें वरना आपका इंडस्ट्री में रहना मुश्किल होगा, अगर आप इसी तरह लगातार लीग से हटकर  #AnActionHero जैसी फिल्मों में अभिनय करते रहेंगे. इस फिल्म में आपको एब्स मिल गए हैं लेकिन फिर भी अपने शरीर पर ध्यान ना देते हुए उसका अनादर किया और अच्छा अभिनय किया? क्यों?' इस व्यंगात्मक कमेंट का जवाब देते हुए आयुष्मान ने सिर्फ इतना लिखा, 'अरे डॉक्टर साहब.' ट्वीट पर उनकी प्रतिक्रिया लोगों को काफी पसंद आ रही है. 

एक्शन थ्रिलर फिल्म 'एन एक्शन हीरो' (An Action Hero) में आयुष्मान एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार ने फाइनेंशियल सपोर्ट दिया है, जो कि 2 दिसंबर को स्क्रीन पर रिलीज हो चुकी है.  इसके बाद आयुष्मान अपनी पॉपुलर कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल के सीक्वल की तैयार में लग गए हैं, जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे, परेश रावल, अन्नू कपूर, मनोज जोशी और विजय राज भी होंगे. ये फिल्म 23 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.