logo-image

Bigg Boss 16 : Tina Datta ने Shalin Bhanot को लव-जोन से किया आउट और बना लिया भाई!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर और सिंगर के तौर पर मशहूर शेखर सुमन हाल ही में बिग बॉस 16 के घर के अंदर पहुंचे हैं. जहां उनका ऐसा अंदाज देखने को मिला, जो शायद आपने कभी न देखा होगा.

Updated on: 05 Dec 2022, 10:14 AM

highlights

  • बिग बॉस 16 में पहुंचे शेखर सुमन
  • बनाया टीना दत्ता- शालीन भनोट का मजाक
  • को-कंटेस्टेंट्स के बीच शालीन के अलग-अलग जोन पर की बात

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर और सिंगर के तौर पर मशहूर शेखर सुमन हाल ही में बिग बॉस 16 के घर के अंदर पहुंचे हैं. जहां उनका ऐसा अंदाज देखने को मिला, जो शायद आपने कभी न देखा होगा. दरअसल, शेखर रैपर एमसी स्टैन के लुक में दिखाई दिए. इस दौरान उन्होंने शिमरी जैकेट, 'हिंदी' लिखा लॉकेट और सनग्लासेस कैरी किए हुए थे. उनका लुक पूरी तरह से बदला हुआ लग रहा था. शो में उनके लुक के अलावा अन्य कंटेस्टेंट के साथ उनकी बातचीत काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है. जिसमें वो शालीन भनोट का मजाक बनाते भी दिखे हैं. क्योंकि उनके को- कंटेस्टेंट द्वारा भनोट को अलग-अलग जोन में रखा गया है. 

इस दौरान सुमन का फोकस अर्चना गौतम पर भी शिफ्ट हो जाता है. जहां वो उनके बालों के ग्रोथ की ट्रिक पूछते दिखाई पड़ते हैं. फिर वो अर्चना के उस स्टेटमेंट की याद दिलाते हैं, जब उन्होंने कहा था कि ट्रक के साइलेंसर पर लगी कालिख का इस्तेमाल बालों के ग्रोथ के लिए किया जा सकता है. एक्टर आगे मजाक करते हैं, “लगता है तूने वो अपनी जीभ पर लगा ली, जुबान लंबी हो गई."

यह भी पढ़ें- Archana Gautam की इस हरकत ने Sajid Khan को किया 'इंजेक्ट'! अब दिखेगा असर

इसके बाद शेखर ने शालीन और दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ उनकी बॉन्डिंग का भी मजाक उड़ाया. टीना दत्ता द्वारा उन्हें 'भाई' कहने पर बात करते हुए शेखर ने कहा कि कैसे शालीन उन्हें प्रोटेक्ट करते हैं और उनकी बॉन्डिंग भी अच्छी है, इसलिए यह 'रक्षा बंधन' है. ये सुनकर अन्य कंटेस्टेंट्स समेत शालीन और टीना हंसने लगते हैं. 

शेखर यही नहीं रुकते, वो आगे बताते हैं कि कैसे अलग-अलग कंटेस्टेंट ने शालीन को अलग-अलग जोन में रखा है. टीना ने 'ब्रो-जोन', जबकि सौंदर्या शर्मा ने 'फ्रेंड-जोन' और सुम्बुल तौकीर खान ने 'डेड-जोन' कर दिया है. इस दौरान के कई वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिस पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.