News Nation Logo

Bigg Boss 16 promo : Archana Gautam की इस हरकत ने Sajid Khan को किया 'इंजेक्ट'! अब दिखेगा असर

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 17 Nov 2022, 06:30:52 PM
archana sajid fight

Archana Gautam opposes Sajid Khan in latest Bigg Boss 16 promo (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • 'बिग बॉस 16' का नया प्रोमो हुआ रिलीज
  • साजिद खान का दिखा 'रौद्र' रूप!
  • अर्चना गौतम पर पड़ेगा गहरा असर

नई दिल्ली:  

बिग बॉस का ये सीजन भी हर बार की तरह काफी एक्साइटिंग है. जिसे देखना लोग पसंद कर रहे हैं. साथ ही कंटेस्टेंट्स के लड़ाई-झगड़े और उनके गेम में दिलचस्पी दिखा रहे हैं. हाल ही में शो का लेटेस्ट प्रोमो जारी किया गया है. जिसे कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. उसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि अर्चना गौतम की इस हरकत से साजिद खान आग बबूला हो गए हैं! अब इसका असर देखने लायक होगा. इसके अलावा कुछ लोग अर्चना को साजिद के लिए परफेक्ट एंटीडोट बता रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- BB16 : Sajid Khan की वजह से 'बंद' होगा Bigg Boss! आयी ये मुश्किल

बिग बॉस प्रोमो की शुरुआत में साजिद को कंटेस्टेंट से ये कहते हुए देखा जा सकता है, ड्यूटी तो मुझे करानी है. बाकी लोग अपनी ड्यूटी कर रहे हैं. अगर उसने अपना काम 20 मिनट में नहीं किया, तो उसे (अर्चना) सजा तो मिलेगी. जिसके बाद शिव ठाकरे और निमृत कौर अहलूवालिया बेड पर लेटी अर्चना को अपनी ड्यूटी करने के लिए कहते हैं, 'राजा जी का हुकुम है, आप अपना काम नहीं करना चाहते हैं, तो आपको सजा मिलेगी. जो कि अर्चना स्टाइल में होने वाली है.' जिस पर अर्चना गौतम कहती हैं, 'उनको बोलो ज्यादा छेड़ें ना, पता चले वो भी न हो.' जिसके बाद दोनों अर्चना को काम करने के लिए कहते हैं. लेकिन वो कहती हैं, 'ज्यादा भौंको नहीं सिर पर.' फिर साजिद कहते दिखाई पड़ते हैं, "वह खेलना चाहती है, हम भी खेलेंगे. वह सोचती है कि वह एक सुपरस्टार है ..."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इन सबके बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि एमसी स्टैन, शालिन भनोत, गौतम सिंह विग और शिव कंटेस्टेंट अर्चना को उनके गद्दे समेत उठाने लगते हैं. लेकिन फिर भी वो बिना हिले बेड पर लेटी रहती हैं और खुद को कंबल से ढके रखती हैं. वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा गया है, "कैप्टन की बात ना मान कर अर्चना ने की बगावत, क्या होगा अब इस हरकत का परिणाम?" इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ गए हैं. साथ ही लोग एपिसोड को देखने के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं.

First Published : 17 Nov 2022, 06:30:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.