News Nation Logo

BB16 : Sajid Khan की वजह से 'बंद' होगा Bigg Boss! आयी ये मुश्किल

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 19 Oct 2022, 06:40:06 PM
sajid khan

साजिद खान के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस में शिकायत करवाई दर्ज (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में साजिद खान (Sajid Khan) की एंट्री कई मुश्किलें लेकर आयी है. घर के अंदर आने के बाद कई एक्ट्रेसेस ने आगे आकर साजिद खान पर सवाल उठाए हैं और उन्हें शो से बाहर करने की मांग की है. लेकिन अभी तक उनकी मांगों की कोई सुनवाई नहीं हुई है. इस बीच हाल ही में शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra files FIR against Sajid Khan) ने साजिद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. इतना ही नहीं, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर शो के टेलिकास्ट पर रोक लगाए जाने की मांग भी की गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पुलिस स्टेशन से शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra viral video) की वीडियो भी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस साजिद खान के खिलाफ अपने आरोप जाहिर करती दिख रहीं हैं. इसके साथ ही शर्लिन (Sherlyn Chopra on Sajid Khan) ने ये भी बताया कि उन्होंने और तमाम पीड़ित महिलाओं ने बिग बॉस से मांग की कि साजिद को घर से बेदखल कर दिया जाए, लेकिन उनकी मांगों को इग्नोर कर दिया गया. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्होंने इस मामले में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को भी पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने साजिद खान को घर से निकलवाने तक शो का टेलिकास्ट रुकवाने की गुजारिश की है. 

आपको बता दें कि मीटू मूमेंट के दौरान साल 2018 में 9-10 महिलाओं ने साजिद खान (Sajid Khan accused of sexual harassment) पर गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद तमाम एक्ट्रेसेस ने उनके साथ काम करने से भी इंकार कर दिया था. पिछले 4 साल से वो लाइमलाइट से दूर थे, लेकिन जैसे ही बिग बॉस 16 में उनकी एंट्री की बात सामने आयी. उसके बाद से कंट्रोवर्सी शुरू हो गई. बीते दिनों सोना महापात्रा, उर्फी जावेद ने साजिद के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की थी. जिसके बाद हाल ही में अली फजल (Ali Fazal on Sajid Khan) ने भी साजिद को शो से एविक्ट करने की मांग की थी. 

First Published : 19 Oct 2022, 06:40:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.