News Nation Logo

तमिल एक्ट्रेस याशिका आनंद हुईं सड़क हादसे का शिकार, दोस्त की मौत

तमिल एक्ट्रेस (Tamil Film Actress) याशिका आनंद (Yashika Anand) एक बड़े सड़क हादसे (Yashika Aannand Road Accident) का शिकार हुई हैं खबरों के मुताबिक कार में याशिका के अलावा उनके 3 अन्य दोस्त सवार थे जिसमें से एक दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 25 Jul 2021, 12:17:02 PM
Yashika Aannand Car Accident

Yashika Aannand Car Accident (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • रिपोर्ट्स के मुताबिक ईस्ट कोस्ट रोड पर हुआ हादसा
  • तमिलनाडु के महाबलीपुरम में हादसे का शिकार हुईं याशिका
  • इस हादसे में याशिका की दोस्त की मौत हुई

नई दिल्ली:

तमिल एक्ट्रेस (Tamil Film Actress) याशिका आनंद (Yashika Anand) से जुड़ी बड़ी खबर ने उनके फैंस को झकझोर के रख दिया है. खबर आ रही है कि याशिका आनंद एक बड़े सड़क हादसे (Yashika Aannand Road Accident) का शिकार हुई हैं जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका एक्सिडेंट तमिलनाडु (Tamil Nadu) के महाबलीपुरम (Mahabalipuram) के ईस्ट कोस्ट रोड पर शनिवार की रात हुआ है. खबरों के मुताबिक कार में याशिका के अलावा उनके 3 अन्य दोस्त सवार थे जिसमें से एक दोस्त की मौके पर ही मौत (Yashika Anand Friend Dies in Road Accident) हो गई.

ये भी पढ़ें- मीराबाई चानू को बधाई देने में टिस्का चोपड़ा से हुई गलती, मांगी माफी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देर रात एक बजे ईस्ट कोस्ट रोड (महाबलीपुरम) पर यशिका की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. वह अपने दोस्त वल्लिचेटी भवानी (Vallichetti Bhavani) के साथ यात्रा कर रही थीं, जिसने तुरंत दम तोड़ दिया. यशिका की हालत गंभीर है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यशिका के अलावा कार में उनके दो और दोस्त थे. आस-पास के लोग मदद के लिए पहुंचे लेकिन तब तक एक की मौत हो गई थी. 

बता दें कि यशिका तमिलनाडु की जानी-मानी मॉडल हैं. उन्होंने कई फिल्मों में सहायक भूमिकाएं की हैं. इनमें ‘कवलई वेंदम’, ‘नोटा’ और ‘ध्रुवांगल पथीनारू’ मुख्य हैं. यशिका ने ‘बिग बॉस’ तमिल सीजन 2 में हिस्सा लिया था. इसे कमल हासन ने होस्ट किया था. याशिका जितना अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं, उससे कहीं ज्यादा वो अपने बोल्ड लुक्स और फोटोज के लिए चर्चा में रहती हैं. याशिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम (Yashika Anand Instagram) पर उन्हें 25 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनकी बोल्ड फोटोज के सभी दीवाने हैं.

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा केसः गहना वशिष्ठ सहित 3 लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए तलब किया

याशिका ने 2016 से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तमिल सिनेमा से की थी. मगर उन्हें बड़ी सफलता हाथ लगी साल 2018 में 'बिग बॉस तमिल' (Bigg Boss Tamil) के दूसरे सीजन से जिसमें वो कंटेस्टेंट के रूप में नजर आई थीं. इसी साल International Women's Day के मौके पर एक्ट्रेस याशिका आनंद ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज देते हुए बताया कि वो जल्द ही 'सलफर' (Sulphur) फिल्म में नजर आने वाली हैं. उन्होंने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया जिसमें वो पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगी.

First Published : 25 Jul 2021, 12:05:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.