logo-image

तैमूर, जहांगीर की फोटो खींचने पर करीना कपूर हुई नाराज, बोली हर चीज के बीच में एक लाइन...

करीना कपूर ने आगे अपने बेटे को लेकर कहा कि तैमूर ने खास तौर से इस स्पॉटलाइट को देखा है और वह इससे परेशान भी हो गया है.

Updated on: 10 Aug 2022, 08:40 PM

highlights

  • कैप्चर करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं
  • तैमूर ने खास तौर से इस स्पॉटलाइट को देखा
  • सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग

  •  

मुंबई:

करीना कपूर अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में बिजी है. इस फिल्म को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम ही ले रहा है. करीना कपूर ने भी अपनी इस फिल्म को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त की है. वहीं करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. स्टार किड की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाती है. वहीं उनके दूसरे बेटे जहांगीर की तस्वीर भी किसी से छिपी नहीं है. दोनों सुपर क्यूट हैं. 

फोटोग्राफर भी उनकी तस्वीरें अपने कैमरे में कैप्चर करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. वहीं एक इंटरव्यू में करीना ने अपने बच्चों के फोटोज क्लिक होने पर रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा,  वैसे वो किसी भी फोटोग्राफर को अपने बच्चों के फोटो क्लीक करने से नहीं रोकती हैं. लेकिन कई बार उनको अच्छा नहीं लगता है. करीना ने कहा,, 'मैं उन्हें लगातार एक ही बात नहीं बता सकती और मुझे लगता है कि उनका भी एक खास तरह का सम्मान होना चाहिए, और हम उन्हें बहुत सम्मान देते हैं. मैं उन्हें अपने बच्चों की कोई भी तस्वीर लेने से नहीं रोक रही हूं.  लेकिन उनको इस बात का ध्यान रखना चाहिए हर चीज के बीच में एक लाइन होती है जिसे समझा जाना चाहिए. मैं जब एयरपोर्ट से निकलूं या हमेशा कहीं भी क्लिक होना मुझे पसंद नहीं है.'

तैमूर ने पूछा-'क्यों खींंचते मेरी तस्वीर'

करीना कपूर ने आगे अपने बेटे को लेकर कहा कि तैमूर ने खास तौर से इस स्पॉटलाइट को देखा है और वह इससे परेशान भी हो गया है. उसे ये सब पसंद नहीं. वो मुझसे बोलता है कि आप और अब्बा फेमस हैं लेकिन वे मेरी तस्वीरें लेना क्यों पसंद करते हैं? क्योंकि मैं मशहूर नहीं हूं? और मैंने उससे कहा कि हाँ तुम फेमस नहीं हो, तुम कोई नहीं हो. इसलिए वह अभी भी ये समझने की कोशिश कर रहा है कि वे उसकी तस्वीरें क्यों ले रहे हैं.

ये भी पढे़ं-शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी के पैर में हुआ फ्रैक्चर, बहन शमिता ने इस तरह किया रिएक्ट

वह सिर्फ साढ़े पांच साल का है और लगातार उसकी फोटो क्लिक की जाती है, और हम इसे  रोक भी नहीं सकते. उन्होंने आगे कहा, हर कोई उन्हें स्टार की तरह देखता है. लेकिन वह एक स्टार नहीं है, वह एक मासूम बच्चा है. वहीं करीना और सैफ अली खान 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे. तैमूर का जन्म 2016 में और जेह का 2021 में हुआ था.